scriptबस कंडक्टर के साथ मारपीट का एक आरोपी गिरफ्तार,सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ था वायरल | arrested one accused of assaulting with bus conductor in lathi | Patrika News

बस कंडक्टर के साथ मारपीट का एक आरोपी गिरफ्तार,सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ था वायरल

locationजैसलमेरPublished: Jun 14, 2019 11:19:28 am

Submitted by:

Deepak Vyas

लाठी थानाक्षेत्र के चाचा गांव में गत दिनों एक बस रुकवाकर उसके परिचालक के साथ मारपीट कर रुपए लूटकर ले जाने के एक आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया।

jaisalmer

बस कंडक्टर के साथ मारपीट का एक आरोपी गिरफ्तार,सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ था वायरल

जैसलमेर/पोकरण. लाठी थानाक्षेत्र के चाचा गांव में गत दिनों एक बस रुकवाकर उसके परिचालक के साथ मारपीट कर रुपए लूटकर ले जाने के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। लाठी पुलिस के अनुसार गत नौ जून को एक बस के परिचालक देचू निवासी देवीसिंह के साथ चाचा गांव में 20-25 युवकों की ओर से हमला कर मारपीट की गई थी तथा उसकी जेब में रखे रुपए लूट लिए गए थे। जिस पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने बुधवार को मामले के आरोपी चाचा निवासी ओमदीन उर्फ बाबूखां पुत्र कालूखां उर्फ मारूफखां को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। जहां उसे गहन पूछताछ के लिए दो दिन तक पुलिस अभिरक्षा में रखने के आदेश दिए गए।
सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने पर मामला दर्ज
लाठी. क्षेत्र में एक समुदाय विशेष के युवकों की ओर से सोशल मीडिया फेसबुक पर एक धर्म व जाति विशेष के महापुरुषों व समाज के विरुद्ध अश्लील, आपत्तिजनक व बेहूदा टिप्पणियां करने पर क्षेत्र में लोगों में रोष व्याप्त है तथा क्षेत्र की शांति व्यवस्था बिगडऩे की आशंका बढऩे लगी है। सोशल मीडिया पर टिप्पणियां करने पर लाठी थाने में मामला भी दर्ज करवाया गया है। पुलिस के अनुसार चांधन निवासी प्रतापसिंह पुत्र प्रहलादसिंह ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि सोजियो की ढाणी निवासी मोहम्मद जलालूदीन पुत्र हनीफखां, उम्मेदखां, नवाबखां, जमशेरअली पुत्र आडतखां, लालदीन पुत्र डीतेखां व दीन मोहम्मद फेसबुक आईडी पर राजपूत समाज व हिन्दू धर्म के इतिहास तथा महापुरुषों को लेकर अश्लील टिप्पणियां की गई तथा अपने समुदाय के कैबिनेट मंत्री का हवाला देकर जान से मारने की धमकियां भी दे रहे है। उनकी ओर से कई स्थानीय बड़े धर्म विशेष के राजनेता की फोटो लगाकर सबको इनका गुलाम व उसे राजा बताकर क्षेत्र में माहौल खराब करने के प्रयास किए जा रहे है। प्रतापसिंह ने रिपोर्ट में बताया कि उनकी इन हरकतों व अश्लील टिप्पणियों से समाज में भारी रोष व्याप्त है। ऐसे लोगों के विरुद्ध तत्काल कार्रवाई नहीं की गई, तो क्षेत्र में माहौल बिगड़ सकता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो