scriptAwning blown in the storm, woman injured due to pole falling | आंधी में उड़ा शामियाना, पोल गिरने से महिला घायल | Patrika News

आंधी में उड़ा शामियाना, पोल गिरने से महिला घायल

- मची अफरा-तफरी तो स्वास्थ्य मेले का कर दिया समापन

जैसलमेर

Published: April 25, 2022 08:21:03 pm

पोकरण (जैसलमेर). कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में सोमवार को आयोजित ब्लॉक स्तरीय स्वास्थ्य मेले में हल्की आंधी में शामियाना उड़कर गिर गया। जिससे गिरे पोल के कारण एक महिला घायल हो गई। जबकि अन्य को मामूली चोटें लगी। जिसके कारण समय से पूर्व ही आनन फानन में मेले का समापन कर दिया गया। गौरतलब है कि चिकित्सा विभाग की ओर से जिले में स्वास्थ्य मेलों का आयोजन किया जा रहा है। इसी के अंतर्गत सोमवार को कस्बे के राउमावि के मैदान में सांकड़ा ब्लॉक का स्वास्थ्य मेला आयोजित किया गया था। इस दौरान बड़ा शामियाना लगाकर पहले कार्यक्रम आयोजित किया गया तथा इसकेे बाद मरीजों का उपचार शुरू करते हुए यहां आए लोगों को चिकित्सा विभाग की योजनाओं की जानकारी दी जा रही थी। मेले का शुभारंभ समारोह पूर्ण होने के बाद अतिथि जब यहां से जा चुके थे, उसके बाद दोपहर के समय अचानक हल्की आंधी आई और यहां लगा शामियाना उड़ गया। जिससे एकबारगी अफरा तफरी मच गई।
आशा सहयोगिनी घायल
शामियाने को हवा में उड़ता देख यहां बैैठे अधिकारी, कर्मचारी व अन्य लोग शामियाने से बाहर भागने लगे। इस दौरान शामियाने में लगाए गए लोहे के पोल गिरने से आशा सहयोगिनी हरुकंवर (40) घायल हो गई। यहां खड़ी 108 एम्बुलेंस केे इएमटी मनोज पालीवाल व पायलट मुकेश सैन घायल को तत्काल पोकरण के राजकीय अस्पताल लेकर आए। यहां उसका उपचार किया गया। लोहे के पोल व शामियाना गिरने से अन्य दो-तीन जनों को भी मामूली चोटें लगी।
आनन-फानन में समापन
स्वास्थ्य मेले में चिकित्सा विभाग की ओर से एक शामियाना लगाया गया। शामियाना के नीचे लोहे के पोल लगाए गए थे। इस शामियाने में हवा निकलने की जगह नहीं होने के कारण हल्की आंधी में ही शामियाना ऊपर हवा में उठ गया और पोल एवं शामियाना नीचे गिर गया। इस दौरान यहां बैठे लोग दौड़कर बाहर आए, लेकिन शामियाना गिरने से आशा सहयोगिनी घायल हो गई। इसके बाद शामियाना लगाने वालों को पुन: बुलाया गया तथा शामियाना लगाने का कार्य शुरू किया गया, लेकिन उसमें समय अधिक लग जाने की स्थिति में मेले का समापन कर दिया गया।
आंधी में उड़ा शामियाना, पोल गिरने से महिला घायल
आंधी में उड़ा शामियाना, पोल गिरने से महिला घायल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.