scriptसवारियों से खचाखच भरी बस में बैठकर पहुंची कृति सेनन, देखने को लगी लोगों की भीड़ | Bachchan Pandey Shooting In Jaisalmer | Patrika News

सवारियों से खचाखच भरी बस में बैठकर पहुंची कृति सेनन, देखने को लगी लोगों की भीड़

locationजैसलमेरPublished: Jan 07, 2021 09:44:18 am

Submitted by:

santosh

Bachchan Pandey Shooting in Jaisalmer: जैसलमेर में निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बच्चन पांडे ‘की शूटिंग सबसे व्यस्त हनुमान चौराहा पर हुई।

kriti_senon.jpg

जैसलमेर. Bachchan Pandey Shooting in Jaisalmer: जैसलमेर में निर्माता साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बच्चन पांडे ‘की शूटिंग बुधवार को सबसे व्यस्त हनुमान चौराहा पर हुई। यहां उत्तर प्रदेश के काल्पनिक शहर बाघवा का बस अड्डा तैयार किया गया। जहां सवारियों से खचाखच भरी बस में बैठकर फिल्म की अभिनेत्री कृति सेनन वहां पहुंचती है।

नीले रंग के सलवार सूट में कृति बेहद आकर्षक लग रही थी। चौराहा पर शूटिंग बुधवार तड़के शुरू हो गई, जो दिन भर चली। शूटिंग के लिए कृति सेनन ने क्लैप शॉट दिया। तड़के अंधेरा छाया होने से यहां बड़ी.बड़ी लाइटें लगाकर शूटिंग की गई।

 

kriti_senon1.jpg

बाद में अच्छी धूप खिल गई। बस अड्डे का दृश्य फिल्माने के लिए हाथ रिक्शे तथा विभिन्न तामझाम किए गए। जिस बस में बैठ कर कृति सेनन पहुंचती हैए उसमें भीतर से ज्यादा भीड़ छत पर बैठाई गई। उत्तर प्रदेश का प्रभाव पैदा करने के लिए छत पर बैठे मुसाफिरों में से एक ने साइकिल टांग रखी थी तो किसी ने दूध की टंकियां लटकाए रखी।

कोरोना छू मंतर!
शूटिंग स्थल पर खचाखच भीड़ से सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती नजर आई। फिल्म शूटिंग में शामिल लोगों में से अनेक ने न तो मास्क लगा रखे थे और न ही शूटिंग के लिए जरूरी एसओपी की पालना ही की जा रही थी। व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैनात बाउंसर स्थानीय लोगों से उलझते दिखे। पुलिस को यातायात व्यवस्था बनाए रखने में खासी दिक्कतें आई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो