JAISALMER NEWS- मौत ने होली के रंग में डाल दिया गम का भंग, हादसे से थम गई इनकी सांसे...

By: jitendra changani

Published: 01 Mar 2018, 11:41 AM IST

Jaisalmer, Rajasthan, India

Rajasthan patrika

1/3

बाइक सवार की मौत पर गुस्साए ग्रामीणों जैसलमेर-जोधपुर मार्ग पर लगाया जाम

 बाइक सवार की मौत पर गुस्साए ग्रामीणों जैसलमेर-जोधपुर मार्ग पर लगाया जाम

जैसलमेर/पोकरण. होली के खुशियों भरे त्योहार से एक रोज पहले बुधवार को जिले के तीन अलग-अलग स्थानों पर हुए सडक़ हादसों में दो जनों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं दो जने घायल हो गए। ये घटनाएं जैसलमेर जिला मुख्यालय के पास तथा पोकरण उपखंड क्षेत्र में हुई। जैसलमेर के पास खुहड़ी मार्ग पर मोटरसाइकिल के ट्रक की चपेट में आ जाने से तनेराम (25) की मौत हो गई जबकि तुलछाराम (40) गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर 108 एम्बुलेंस के पायलट त्रिलोक यादव और ईएमवाई कमलेश मौके पर पहुंचे तथा दोनों को जवाहर चिकित्सालय पहुंचाया।
कार की चपेट में आया बाइक सवार
पोकरण क्षेत्र के धोलिया गांव के पास बुधवार शाम कार की चपेट में आने एक बाइक सवार की मौत हो गई। ग्रामीणों ने सडक़ पर ही धरना शुरू कर दिया। रात 9 बजे तक जाम रहा। जानकारी के अनुसार बुधवार शाम करीब सात बजे बाइक सवार धोलिया निवासी शिवप्रताप (40) पुत्र प्रहलादराम लाठी से धोलिया गांव की तरफ आ रहा था। इस दौरान गांव के पास ही पोकरण से जैसलमेर जा रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। उसे तत्काल पोकरण अस्पताल ले जाया गया। यहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। कार चालक रोहतक हरियाणा निवासी सतीशकुमार पुत्र समंदरसिंह को भी चोट लगी, जिसका लाठी अस्पताल में उपचार चल रहा है।
राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम
गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजमार्ग के नवीनीकरण व विस्तार के दौरान सडक़ की चौड़ाई बढ़ाई गई है। यहां गति अवरोधक नही होने से आए दिन दुर्घटनाए हो रही है। जिसको लेकर ग्रामीणों की ओर से 2 दिन पूर्व जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी दिया गया। बुधवार की शाम दुर्घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। गुस्साए ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर पत्थर डालकर जाम लगा दिया और विरोध प्रदर्शन शुरू किया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा ग्रामीणों से समझाइश की।
बाइक रपटने से एक घायल
पोकरण. जोधपुर ? राष्ट्रीय राजमार्ग पर काली मगरी गांव के पास बुधवार रात साढ़े आठ बजे एक बाइक रपट जाने से युवक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार फतेहपुर यूपी हाल पोकरण भवानीपुरा निवासी दयाराम (32) पुत्र छोटूलाल मंडला से पोकरण आ रहे थे। इस दौरान काली मगरी के पास अचानक संतुलन बिगड़ जाने से बाइक रपट गई तथा वह गिर कर घायल हो गया। सूचना मिलने का 108 एंबुलेंस के ईएमटी सोनाराम व पायलट समसदिन मौके पर पहुंचे और घायल को पोकरण अस्पताल लेकर आए। यहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत के कारण उसे जोधपुर रैफर कर दिया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned