जैसलमेर में बरसी आग, सीजन में अब तक का सर्वाधिक, पारा @ 47.4

जैसलमेर. सरहदी जिले में सूरज अब सितम ढाने लगा है। आसमान से मानों आग बरस रही है। आमजन बेहाल हो रहा है। मंगलवार को सीजन का सबसे गर्म दिन रहा। इस दौरान अधिकतम तापमान 47.4 व न्यूनतम तापमान 29.9 डिग्री सेल्सियस रहा।

By: Deepak Vyas

Published: 16 Jun 2020, 08:50 PM IST

जैसलमेर. सरहदी जिले में सूरज अब सितम ढाने लगा है। आसमान से मानों आग बरस रही है। आमजन बेहाल हो रहा है। मंगलवार को सीजन का सबसे गर्म दिन रहा। इस दौरान अधिकतम तापमान 47.4 व न्यूनतम तापमान 29.9 डिग्री सेल्सियस रहा। स्वर्णनगरी में दोपहर में गर्मी का सितम चरम पर रहा। रात को भी यहां के बाशिंदों को राहत नहीं मिली। दिन में जहां तन झुलसाने वाली गर्मी ने स्थानीय बाशिंदों को बेहाल किया, वहीं रात को भी गर्म हवाओं ने हर किसी को आहत किया। जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी मौसम की स्थिति जुदा नहीं रही।
मोहनगढ़. क्षेत्र में मंगलवार को दिन भर आसमान से आग बरसती रही। जिसकी वजह से ग्रामीण जनजीवन अस्त व्यस्त नजर आया। गर्मी के साथ दिन भर चली लू ने ग्रामीणों को घरों में रहने को मजबूर कर दिया। दिन भर इंसानों के साथ साथ पशु-पक्षी भी व्याकुल नजर आए। भीषण गर्मी की वजह से कूलर व पंखे भी शीतल हवा नहीं दे पा रहे है।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned