देश बचाओ रैली में जैसलमेर से अधिकाधिक कार्यकर्ताओं की हो भागीदारी : डॉ. कल्ला

-जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक

जैसलमेर. जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. बीडी कल्ला ने कहा कि वर्तमान भाजपा शासन में देश की डूबती अर्थव्यवस्था संवैधानिक संस्थाओं का नाश एवं पूर्व प्रधानमंत्री परिवारों की एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने के फैसले के विरोध में आगामी 14 दिसंबर को दिल्ली में होने वाली देश बचाओ रैली में जैसलमेर जिले से अधिकाधिक कांग्रेसी कार्यकर्ता भाग लें। उन्होंने मंगलवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र की वर्तमान भाजपा सरकार की निरकुंश और अक्षम नीतियों के कारण आज देश संकटों से घिर गया है। उन्होंने कहा कि सरकार के कृत्यों के खिलाफ अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस भारत बचाओ आंदोलन करने जा रही है, जिसमें प्रदेश के करीब 50 हजार कांग्रेसी कार्यकर्ता भी दिल्ली में भाग लेंगे। पार्टी प्रवक्ता चन्द्रशेखर पुरोहित ने बताया कि बैठक में कल्ला ने कहा कि देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों के परिवारों की सुरक्षा में मौजूद एसपीजी को हटाना वर्तमान भाजपा सरकार का अदूरदर्र्शी, अव्यवहारिक एवं संवेदनहीन फैसला है। वर्तमान मोदी सरकार इस तथ्य को नजर अन्दाज कर रही है कि इसी गांधी परिवार के दो लोगों जिनमें इन्दिरा गांधी पद पर रहते और राजीव गांधी विपक्ष में रहते आतंकी हमलों के शिकार हुए है। उन्होंने कहा कि गलत और झूठे आंकड़े प्रस्तुत करने वाली केन्द्र सरकार ने सात दशकों में देश की प्रगति को गर्त में डाल दिया है।
अब आ गया वक्त
उन्होने कहा कि अब वक्त आ गया है कि सरकार की निरंकुश और अयोग्य नीतियों का प्रत्येक कांग्रेसी पुरजोर विरोध करे और देश को बचाने में आगे आए। इस अवसर पर केबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद, जैसलमेर विधायक रूपाराम धनदे, पूर्व विधायक मूल्तानाराम बारूपाल, जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, पीसीसी सचिव उम्मेदसिंह तंवर आदि ने भी विचार व्यक्त किए। जिला अध्यक्ष गोविन्द भार्गव ने कहा कि रैली में भाग लेने हेतु जैसलमेर से करीब एक हजार कांग्रेसी कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचेंगे। दिल्ली में भाग लेने वाले सभी कार्यकर्ताओं को जिला कांग्रेस कार्यालय में रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य होगा। इस अवसर पर नवनिर्वाचित सभापति हरिवल्लभ कल्ला, सुमार खान, अशोक तंवर, प्रधान उषा भाटी, पवन सुदा, अमीन खान, राणीदान चौधरी, राधेश्याम कल्ला, प्रेमलता चौहान, कालूराम पुरोहित, खटन खान, विकास व्यास, मूराद फकीर, शंकरलाल माली, अर्जुन दैया, मालमसिंह, गिरीश व्यास, जैनाराम सत्याग्रही, राजेन्द्र पुरोहित आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

Deepak Vyas
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned