जरूरतमंदों के लिए उदारतापूर्वक आगे रहे भामाशाह

-कहा - हम सब हैं प्रशासन के साथ
-रामदेव समाधि समिति की ओर से 11 लाख का चेक भेंट

जैसलमेर. कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए जारी लॉक डाउन की स्थिति में जरूरतमन्दों के लिए भोजनादि विभिन्न प्रबन्धों के लिए जिले के भामाशाह और विभिन्न संंस्थाएं उदारतापूर्वक आगे आकर सहयोग देने लगी हैं। गुरुवार को विभिन्न संस्थाओं और भामाशाहों ने जिला कलक्टर नमित मेहता से भेंट की और जिले में कोराना वायरस संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए किए गए एहतियाती उपायों की सराहना की तथा कहा कि सभी लोग जिला प्रशासन के प्रयासों में हरसंभव भागीदारी निभाने के लिए सदैव तत्पर हैं।
तथा लॉक डाउन की स्थिति में जरूरतमन्दों के लिए सेवाओं व सुविधाओं को जुटाने अपनी ओर से आर्थिक सहयोग राशि के चैक भेंट किए। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर ओण्पीण् विश्नोई उपस्थित थे।
तंवर ने सौंपा 11 लाख का चेक
बाबा रामदेव समाधि समिति की तरफ से बाबा के वंशज भोमसिंह तंवर, रामेदवरा सरपंच समंदरसिंह तंवर व उप सरपंच खींवसिंह तंवर ने जैसलमेर पहुंचकर जिला कलक्टर नमित मेहता को 11 लाख रुपए धनराशि का चेक कोविड-19 राहत कोष, मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए भेंट किया।
जिला कलक्टर ने इसके लिए समिति एवं गादीपति का आभार व्यक्त किया और कहा है कि कोरोना संक्रमण से बचाव व रोकथाम के लिए लॉक डाउन के चलते हर प्रकार के सामाजिक सरोकारों के लिए इसी प्रकार उदारतापूर्वक आगे आएं और प्रशासन को सहयोग प्रदान करें।
जीवी फर्म का 2 लाख 51 हजार का योगदान
इसी तरह जरूरतमन्दों को राहत के लिए जैसलमेर जिले के कनोई निवासी जवाहर सुथार एवं अशोक सुथार ने अपने प्रतिष्ठान जीवी फर्म मुम्बई की ओर से 2 लाख 51 हजार रुपए की धनराशि का चेक मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड- 19 के लिए जिला कलक्टर नमित मेहता को सौंपा। फर्म के जवाहर सुथार ने बताया कि आवश्यकता पडऩे पर जिला प्रशासन जैसलमेर जिला मुख्यालय पर संचालित उनकी होटल देवकी निवास को भी नि:शुल्क उपयोग में ले सकता है। जिला कलक्टर ने आर्थिक योगदान एवं पहल के लिए जीवी फर्म संचालकों का आभार जताया।
विहिप ने 51 हजार का सहयोग
विश्व हिन्दू परिषद जैसलमेर की जिला इकाई ने मुख्यमंत्री सहायता कोष कोविड- 19 के लिए 51 हजार रुपए राशि का चेक जिला कलक्टर नमित मेहता को भेंट किया। यह चैक परिषद के प्रतिनिधियों पवन वैष्णव व चेतन पुरोहित ने सौंपा।
जैन ट्रस्ट ने दिया 200 पैकेट राशन
जैन ट्रस्ट जैसलमेर की ओर से कोरोना संक्रमण से संबंधित रोकथाम एवं लॉक डाउन गतिविधियों के लिए 200 पैकेट राशन सामग्री भेंट की। सामग्री भेंट करते समय जैन ट्रस्ट के शिष्ट मण्डल में शामिल आनन्द राखेचाए महेन्द्र राखेचा, मनोज राखेचा, वीरेन्द्र राखेचा, नेमीचन्द बागचार, शेरसिंह राखेचा, समाजसेवी ओमप्रकाश जैन, पारसमल, विमल जैन आदि ने जिला प्रशासन की तारीफ की ओर अपनी ओर से हरसंभव सहयोग का संकल्प जताया। इस दौरान जिला रसद अधिकारी भागुराम महला सहित अनेक अधिकारी उपस्थित थे।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned