scriptJAISALMER ACCIDENT NEWS- बसंत पंचमी के शुभ दिन हो गया यह अशुभ काम, पांच की मौत के बाद खून से लाल हुई सडक़ | Big road accident in Jaisalmer five killed seven injured | Patrika News

JAISALMER ACCIDENT NEWS- बसंत पंचमी के शुभ दिन हो गया यह अशुभ काम, पांच की मौत के बाद खून से लाल हुई सडक़

locationजैसलमेरPublished: Jan 22, 2018 10:43:05 am

Submitted by:

jitendra changani

भीषण हादसा, पांच की हुई मौत व सात जनों के घायल होने के बाद सडक़ पर गूंजी चित्कार

Jaisalmer patrika

Patrika news

जैसलमेर . बसंत पंचमी को सबसे शुभ दिन माना जाता है, लेकिन यह दिन हादसे के शिकार हुए इस परिवार के लिए अशुभ बन गया और अपने घर पहुंचने से पहले ही इन पांच लोगों को मौत अपने साथ ले गई, जबकि आठ सात जनों को कभी ना भूलने वाला दर्द दे गई। जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह जहां लोग सुबह बसंत पंचमी के उत्सव की तैयारी कर रहे थे, वहीं देवीकोट के गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुए हादसे से सडक़ पर खून बिखरा हुआ और लोगों को कराहते हुए देख, वहां से गुज रहे ग्रामीणों ने मदद को हाथ बढ़ाए और घायलों का जीवन बचाने के लिए आपातकालीन सेवा 108 एम्बुलेंस को फोन पर सूचना दी और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
यहां हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार सरहदी जैसलमेर जिले के फतेहगढ़ उपखण्ड क्षेत्र के देवीकोट गांव के पास बसंत पंचमी पर अल सुबह राष्ट्रीय मार्ग पर चित्कार गूंज उठी और इसी चित्कार के बीच तीन जनों की मौत हो गई, जबकि अन्य आठ लोग जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहे है। जानकारी के अनुसार रामगढ़ से बाड़मेर के रास्ते बंद बॉडी जीप में सवार होकर सायला की ओर जा रहे थे। इसी दरम्यान देवीकोट-छोड़ के बीच जैसलमेर-बाड़मेर रोड पर जीप का नियंत्रण बिगड़ गया और पलट गई। जिससे मौके पर ही तीन की मौत हो गई, जबकि एक सात साल के मासुम व 25 साल की महिला ने जैसलमेर अस्पताल में दम तोड़ दिया। जिससे इस हादसे में कुल पांच लोगों की मौत हो गई। मौके पर ही मौत के शिकार होने वालों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, वहीं अस्पाल में इरबान (6) पुत्र हसन खां व रोशन बानु(25) पत्नी निवाब खां ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में सहमी पत्नी शोक, शोकत पुत्र हमले खां, साबित पुत्र महबूब आदि गंभीर घायल है। सभी घायलों को पहले देवीकोट अस्पताल ले जाया गया, फिर वहां से प्राथमिक उपचार के बाद जैसलमेर रैफर किया गया। जहां सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। घायल आठ जनों में से महिला व बच्चों समेत करीब आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें अब जैसलमेर से जोधपुर रैफर करने की तैयारी की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो