बस की टक्कर से बाइक सवार सैन्यकर्मी की हुई मौत

पोकरण. कस्बे से जैसलमेर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर सांकड़ा फांटा के पास सोमवार को सुबह एक निजी बस की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By: Deepak Vyas

Published: 13 Aug 2019, 11:44 AM IST

जैसलमेर/पोकरण. कस्बे से जैसलमेर जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर सांकड़ा फांटा के पास सोमवार को सुबह एक निजी बस की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। एक बाइक पर सवार खोखरों की ढाणी खेलाना निवासी सुमेरसिंह (24) पुत्र चनणसिंह व खेतसिंह (28) पुत्र पर्वतसिंह पोकरण कस्बे की तरफ आ रहे थे। सांकड़ा फांटा पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चढऩे के दौरान पोकरण की तरफ से आ रही पर्यटकों की एक निजी बस ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के पेट्रोलिंग वाहन से घायलों को पोकरण अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने सुमेरसिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर घायल खेतसिंह को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया। गौरतलब है कि सुमेरसिंह भारतीय सेना में कार्यरत है। इन दिनों वह छुट्टी पर घर आया हुआ था।

वाहन की चपेट में आई बाइक, एक घायल
चांधन. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर कस्बे में सेना की जिप्सी और मोटरसाइकिल में भिड़ंत हो गई। गनीमत रही कि किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। गौरतलब है कि चांधन बाजार में जैसलमेर से पोकरण की तरफ जा रही सेना की जिप्सी के आगे अचानक बाइक आ गई। जिप्सी बाइक को टक्कर मारकर व संतुलन खोकर डिवाइडर पर चढक़र लाइट पोल से टकरा गई। हादसे में लाइट पोल टूट कर गिर गया। दुर्घटना में मोटरसाइकिल चालक सोनाराम (57) घायल हो गया, जिसे ग्रामीणों ने आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चांधन पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जैसलमेर रैफर किया गया।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned