scriptBitiya At Work:पिता के कार्यस्थल पहुंची बेटियां,कामकाज के बारे में जानकर हुई प्रफुल्लित | Bitiya At Work: daughters reach father's workplace in jaisalmer | Patrika News

Bitiya At Work:पिता के कार्यस्थल पहुंची बेटियां,कामकाज के बारे में जानकर हुई प्रफुल्लित

locationजैसलमेरPublished: Sep 17, 2019 01:27:34 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

सरहदी जैसलमेर जिले में सोमवार का दिन बेटियों के लिए रोज की तुलना में जुदा नजर आया। उत्साह व उल्लास के माहौल में वे अपने माता व पिता के कार्यस्थल पहुंची और काम-काज जाना। वे यहां काफी देर रुकी। अपने पिता की मेहनत पर वे गौरवान्वित हुई, साथ ही कई बेटियों ने पिता के व्यापार को उन्नति की ओर अग्रसर करने का संकल्प लिया। कुछ बेटियों ने एक दिन अपने पिता का काम-काज भी संभाला।

Bitiya At Work: daughters reach father's workplace in jaisalmer

नाम- कीर्ति व रिद्धिपिता का नाम- सीए प्रवीण व्यासकार्य स्थल- चोर्टड एकाउंट ऑफिसअनुभव – यहां व्यापारियों के हिसाब-किताब के ब्यौरे का संकलन देखा। काफी मेहनत का काम है। हम भी बड़ी होकर सीए ही बनेंगी।,नाम- कीर्ति व रिद्धिपिता का नाम- सीए प्रवीण व्यासकार्य स्थल- चोर्टड एकाउंट ऑफिसअनुभव – यहां व्यापारियों के हिसाब-किताब के ब्यौरे का संकलन देखा। काफी मेहनत का काम है। हम भी बड़ी होकर सीए ही बनेंगी।,1- नाम- अदित्री व्यास (8) पिता का नाम- विपिन व्यासकार्य स्थल- अधिवक्ता कार्यालयअनुभव- यहा आकर केस का वर्गीकरण, की जाने वाली तैयारी और काम की प्रकृति को देखा।

जैसलमेर.सरहदी जैसलमेर जिले में सोमवार का दिन बेटियों के लिए रोज की तुलना में जुदा नजर आया। उत्साह व उल्लास के माहौल में वे अपने माता व पिता के कार्यस्थल पहुंची और काम-काज जाना। वे यहां काफी देर रुकी। अपने पिता की मेहनत पर वे गौरवान्वित हुई, साथ ही कई बेटियों ने पिता के व्यापार को उन्नति की ओर अग्रसर करने का संकल्प लिया। कुछ बेटियों ने एक दिन अपने पिता का काम-काज भी संभाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो