scriptBJP came on the road against the government | सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपाई | Patrika News

सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपाई

-नारेबाजी करते हुए आक्रोश दर्शाया
-नई-पुरानी पीढ़ी के सभी नेता प्रदर्शन में शामिल हुए

जैसलमेर

Published: December 18, 2021 08:24:33 pm

जैसलमेर. राज्य की कांग्रेस सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने के मौके पर विपक्षी भाजपा ने शुक्रवार को जैसलमेर मु यालय पर जनाक्रोश रैली निकाल विरोध प्रदर्शन किया और सभा में पार्टी नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। विरोध प्रदर्शन में भाजपा के जैसलमेर व पोकरण विधानसभा क्षेत्र के तमाम जनप्रतिनिधि, बड़े नेता और पदाधिकारी शामिल हुए। शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए निकाले गए जुलूस में कार्यकर्ताओं ने मु यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कांग्रेस के जिले के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के खिलाफ भी नारे लगाए। शुक्रवार को भाजपा के विरोध प्रदर्शन की खासियत रह रही कि इसमें पुरानी पीढ़ी के साथ नई नस्ल के नेता व पदाधिकारी जोश-खरोश के साथ शामिल थे।
सत्यदेव व्यास पार्क से निकली रैली
इससे पहले शुक्रवार पूर्वाह्न से गड़ीसर प्रोल के पास अवस्थित सत्यदेव व्यास पार्क के आसपास भाजपा कार्यकर्ताओं व समर्थकों के जुटने का सिलसिला शुरू हो गया था। भीड़ जुटाने के लिए कच्ची बस्तियों से भी लोगों को लाया गया। रैली में शामिल लोगों ने सरकार विरोधी त ितयां थाम रख थी और भाजपा के झंडे बड़े पैमाने पर लहराए गए। भाजपा ने प्रदेश कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी, किसानों की कर्ज माफी के जुमले, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता न देने, महिलाओं के साथ अत्याचार, बिजली की बढ़ी हुई दरों, पेट्रोल पर वेट और अन्य कथित जनविरोधी नीतियों को मुद्दा बनाकर रैली आयोजित की। रैली में पार्टी के युवा मोर्चा सहित सभी मोर्चों व मंडलों के कार्यकर्ताओं ने भागीदारी की। जोर-शोर से नारे लगाते हुए पार्टी की रैली गुलासतला, गोपा चौक, सदर बाजार, जिंदानी चौक, गांधी चौक, हनुमान चौराहा से होते हुए जिला कलेक्ट्रेट के सामने पहुंचकर सभा में तब्दील हो गई।
गहलोत सरकार को जमकर कोसा
कार्यकर्ताओं की सभा को स बोधित करते हुए भाजपा नेताओं ने प्रदेश की गहलोत सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस ने गत विधानसभा चुनाव के समय प्रदेशवासियों से भी वादे किए थे, वे आज तक पूरे नहीं किए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सबसे महंगी बिजली उपभोक्ताओं को दी जा रही है और पेट्रोलियम पदार्थों पर सबसे ज्यादा वेट वसूला जा रहा है। इसके बावजूद कांग्रेस ने गत दिनों जयपुर में महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। वक्ताओं ने कहा कि राजस्थान में औरतों, अनुसूचित जाति-जनजाति सहित कमजोर वर्गों के खिलाफ अत्याचार लगातार बढ़ रहा है। कानून व्यवस्था पटरी से उतरी हुई है और मु यमंत्री अपनी सरकार को बचाने की जद्दोजहद में ही लगे हुए हैं। इस मौके पर मंच पर जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा, जिला प्रमुख प्रतापसिंह सोलंकी, पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी, छोटूसिंह भाटी और शैतानसिंह राठौड़, पोकरण नगरपालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित, सम प्रधान तनसिंह सोढ़ा, सांकड़ा के भगवतसिंह, फतेहगढ़ पंचायत समिति प्रधान जनकसिंह भाटी, पूर्व भाजपा अध्यक्ष जुगलकिशोर व्यास, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विक्रमसिंह नाचना आदि मौजूद थे। प्रदर्शन में युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य आईदानसिंह भाटी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष उदयसिंह बडोड़ागांव, जिला महामंत्री सुशील व्यास, नगर अध्यक्ष अरुण पुरोहित, ओम सेवक, जिला पदाधिकारी सवाईसिंह गोगली, कंवराजसिंह चौहान, हिम्मताराम चौधरी, अनिकेत बिस्सा, अविनाश बिस्सा, पूर्व पालिकाध्यक्ष विमला वैष्णव आदि शामिल थे।
सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपाई
सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपाई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, गोरखपुर में योगी के खिलाफ ताल ठोंकेंगे चंद्रशेखर आजादकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामIPL Auction: किस टीम के पास बचा कितना पैसा? जानें मेगा ऑक्शन से जुड़ी सारी डिटेलशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातप्यार हो तो ऐसा- मंगेतर को उम्र कैद पर युवती ने किया इंतजार, 13 साल बाद लेंगे सात फेरे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.