scriptराजस्थान में सम के धोरों पर खूबसूरत अभिनेत्री जेकलीन के सामने बॉबी देओल और सलमान आपस में भिडे और फिर हुआ | Bobby Deol and Salman meet in front of beautiful actress Jakeleen | Patrika News

राजस्थान में सम के धोरों पर खूबसूरत अभिनेत्री जेकलीन के सामने बॉबी देओल और सलमान आपस में भिडे और फिर हुआ

locationजैसलमेरPublished: May 14, 2018 05:43:42 pm

Submitted by:

jitendra changani

तपते धोरों पर फिर टकराए सलमान खान और बॉबी देओल!

Jaisalmer patrika

Patrika news

-लखमणा में रेस 3 की शूटिंग पूरी
-भारी तादाद में जुटे सितारों के प्रशंसक
जैसलमेर . जैसलमेर के सम क्षेत्र स्थित लखमणा के रेतीले धोरों पर रविवार को एक बार फिर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और बॉबी देओल के बीच मारधाड़ के दृश्य फिल्माए गए। रविवार को ‘रेस 3’ की शूटिंग में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने भी भाग लिया। इस मौके पर अपने चहेते सितारों को देखने और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए सम क्षेत्र के साथ जैसलमेर शहर से भारी तादाद में प्रशंसक जुटे। जिन्हें नियंत्रित करने में पुलिस तथा यूनिट के सुरक्षा कर्मियों को मशक्कत करनी पड़ी। जानकारी के अनुसार लखमणा में रविवार को दो दिवसीय शूटिंग का पैकअप हो गया। बताया जा रहा है कि कुछ दृश्य दामोदरा के पास स्थित होटल में फिल्माए जाएंगे।
सलमान को दी गई कड़ी सुरक्षा
रेस – 3 की शूटिंग में भाग लेने जैसलमेर आए बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की सुरक्षा व्यवस्था कहीं अधिक चाक चौबंद दिखाई दे रही है। जानकारी के अनुसार पिछले अर्से जोधपुर के गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई की ओर से सलमान को दी गई धमकी के मद्देनजर पुलिस के कई जवान उनके इर्द-गिर्द तैनात हैं। साथ ही उनके साथ साये की तरह रहने वाले बॉडीगार्ड श्ेेारा की निगरानी में कई निजी सुरक्षा गार्ड भी सलमान के पास किसी को आने नहीं दे रहे। इस सुरक्षा व्यवस्था से सलमान के प्रशंसकों जिनमें महिलाएं व बालिकाएं भी शामिल हैं, में खासी निराशा देखी गई। फिल्म यूनिट के सोमवार को जैसलमेर से लौट जाने की जानकारी भी मिली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो