scriptJaisalmer News- रातभर सुलगते रहे अंगार, उठता रहा धुआं और दुकान के भीतर जल गया... | Burn the accessories with fire in the sewing shop | Patrika News

Jaisalmer News- रातभर सुलगते रहे अंगार, उठता रहा धुआं और दुकान के भीतर जल गया...

सिलाई की दुकान में आग से सामान जला
- ग्रामीणों ने विद्युत आपूर्ति बंद करवा आग पर किया काबू

जैसलमेर

Published: December 20, 2017 09:08:30 pm

Jaisalmer patrika
patrika news

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Group Sites

Top Categories

Trending Topics

Trending Stories

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.