केबिनेट मंत्री ने किया जनसंपर्क, ली सभाएं

पोकरण. पंचायतीराज चुनाव को लेकर कांग्रेस की ओर से केबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे है। राजस्थान सरकार के अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण विभाग मंत्री शाले मोहम्मद की ओर से गत दो दिनों से पोकरण विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया जा रहा है।

By: Deepak Vyas

Published: 25 Nov 2020, 01:13 PM IST

पोकरण. पंचायतीराज चुनाव को लेकर कांग्रेस की ओर से केबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे है। राजस्थान सरकार के अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं जन अभियोग निराकरण विभाग मंत्री शाले मोहम्मद की ओर से गत दो दिनों से पोकरण विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया जा रहा है। मंगलवार को उन्होंने पूर्व जिला प्रमुख अब्दुला फकीर, रणवीरसिंह गोदारा, मैराजसिंह भाटी, जसराज गोयल, यशपालसिंह सहित नेताओं के साथ खेलाणा, कजोई, बागथल, फूलासर, पाउपाडिया, डिडाणिया आदि गांवों का दौरा किया। उन्होंने ग्रामीणों की सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की राज्य सरकार की ओर से आमजन के हित में योजनाओं का संचालन किया जा रहा है। उन्होंने आमजन से इन योजनाओं की जानकारी प्राप्त कर लाभ अर्जित करने का आह्वान किया। साथ ही उन्होंने क्षेत्र में पंचायत समिति व जिला परिषद सदस्य चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों को मत एवं समर्थन देकर विजयी बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा की ओर से लोगों को झांसे में लेकर झूठे वादे किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की ओर से चुनाव के दौरान किए गए कोई वादे पूरे नहीं किए गए है तथा कोरोना संक्रमण की महामारी के दौरान केन्द्र सरकार ने जनता के लिए कोई कार्य नहीं किया है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाने का आह्वान किया।

केन्द्रीय मंत्रियों ने ली सभाएं
पोकरण. क्षेत्र में मंगलवार को पंचायतीराज चुनाव को देखते हुए केन्द्रीय मंत्रियों ने सभाओं को संबोधित किया। केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत व केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने मंगलवार को भणियाणा, बागथल, पदमपुरा, फलसूण्ड, भीखोड़ाई गांवों का दौरा किया। उन्होंने पूर्व विधायक सांगसिंह भाटी, शैतानसिंह राठौड़, भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा, कंवराजसिंह चौहान, मदनसिंह राजमथाई के साथ गांवों में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में नीत कांग्रेस सरकार ने जनता से किए वादे पूरे नहीं किए है तथा क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं हो रहा है। उन्होंने भाजपा व उसके समर्थित प्रत्याशियों को विजयी बनाने का आह्वान किया। उन्होंने केन्द्र सरकार की ओर से संचालित योजनाओं से भी अवगत करवाया और उनका लाभ अर्जित करने का आह्वान किया।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned