scriptCar overturned due to sleep, three injured | Accident: नींद की झपकी आने से पलटी कार, तीन घायल | Patrika News

Accident: नींद की झपकी आने से पलटी कार, तीन घायल

नींद की झपकी आने से पलटी कार, तीन घायल

जैसलमेर

Published: June 14, 2022 08:30:47 pm

लाठी. क्षेत्र के खेतोलाई गांव के पास मंगलवार को अलसुबह जैसलमेर की तरफ जा रही एक कार चालक को नींद की झपकी आने से असंतुलित होकर पलट गई। जिससे उसमें सवार तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए। मंगलवार को अलसुबह एक कार में सवार कुछ लोग जैसलमेर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान खेतोलाई गांव के पास चालक को नींद की झपकी आ गई और कार असंतुलित होकर पलट गई। तेज गति में पलटने के कारण कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और काफी दूर जाकर गिरी। कार में सवार चुरू जिलांतर्गत सुजानगढ़ के धात्री निवासी रामनिवास (43) पुत्र भंवरलाल, सुरेन्द्र (37) पुत्र मणीराम, नानूराम (23) पुत्र लालाराम गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को कार से बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया गया।
फंसे घायलों को निकाला बाहर
खेतोलाई गांव के पास मंगलवार को अलसुबह कार के पलटने से हुए हादसे के बाद सुबह घूमने के लिए निकले पूर्व सैनिक जगदीश विश्रोई व शारीरिक शिक्षक सुमेर विश्रोई मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। सूचना पर 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को पोकरण अस्पताल पहुंचाया। यहां उन्हें उपचार के बाद रैफर किया गया। हादसे की जानकारी मिलने पर लाठी थाने से सहायक उपनिरीक्षक किशनसिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त कार को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की।
Accident: नींद की झपकी आने से पलटी कार, तीन घायल
Accident: नींद की झपकी आने से पलटी कार, तीन घायल
मारपीट का मामला दर्ज
पोकरण. क्षेत्र के नोख गांव में हुई आपसी मारपीट को लेकर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। नोख पुलिस के अनुसार नोख निवासी बिलालखां पुत्र निजूखां ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ 12 जून की शाम घर पर ही थे। उसके मामा पीराणेखां भी उसके घर आया हुआ था। इस दौरान रात करीब 10 बजे पुरानी रंजिशवश नोख निवासी रमजानखां पुत्र ताज मोहम्मद, कासमखां पुत्र सफीखां व जाकिरखां पुत्र बशीरखां ने अनाधिकृत रूप से घर में प्रवेश कर गाली गलौच किया तथा जमकर मारपीट की। उसके मामा के साथ लाठी व लकडिय़ों से मारपीट की। उसने, उसकी पत्नी व पुत्र सुमार ने उसे छुड़ाया। मारपीट से पीराणेखां को चोटें लगी। जिन्हें नोख अस्पताल ले जाकर उपचार करवाया और प्राथमिक उपचार के बाद फलोदी रैफर किया गया। नोख पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंस्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.