लॉकडाउन उल्लंघन करने पर मामला दर्ज, महंगा पड़ा सोशल मीडिया पर टिप्पणी करना

जैसलमेर. पोकरण क्षेत्र में लॉक डाउन का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक अर्जुन व्यास निवासी पोकरण ने गत 20 अप्रेल को कार्यालय उपखण्ड मजिस्ट्रेट पोकरण से अपने पिता मोहनलाल का डायलिसिस करवाने के लिए उक्त वाहन मय ड्राइवर ललित सैन के पोकरण से जैसलमेर जाने की अनुमति प्राप्त की थी।

By: Deepak Vyas

Updated: 23 Apr 2020, 08:53 PM IST

जैसलमेर. पोकरण क्षेत्र में लॉक डाउन का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक अर्जुन व्यास निवासी पोकरण ने गत 20 अप्रेल को कार्यालय उपखण्ड मजिस्ट्रेट पोकरण से अपने पिता मोहनलाल का डायलिसिस करवाने के लिए उक्त वाहन मय ड्राइवर ललित सैन के पोकरण से जैसलमेर जाने की अनुमति प्राप्त की थी। अर्जुन व्यास खुद जैसलमेर नहीं गया व अपने छोटे भाई नरेश को उक्त वाहन मे अपने पिता के साथ जैसलमेर भेजा। चालक ललित सैन ने उक्त दो व्यक्तियों के अलावा अपने पड़ोसी पुष्पादेवी पत्नी गणपतलाल भार्गव निवासी पोकरण व उसके दो बेटों विकास व प्रकाश को भी किराए के लालच में ले गया था तथा उन्हे जैसलमेर छोड़ कर आ गया। उक्त बात को और पुख्ता जांचने के लिये अर्जुन व्यास निवासी वार्ड 4 को तलब कर पूछताछ की तो उसने कार्यालय उपखण्ड मजिस्ट्रेट पोकरण का आदेश पेश किया। आदेश में अर्जुन व्यास मय वाहन चालक ललित सैन व अर्जुन के पिता मोहनलाल मय निजी वाहन से गत 21 अप्रेल को जैसलमेर जाने की अनुमति दी हुई है। अर्जुन व्यास से पूछताछ करने पर उसने बताया कि घर पर कोई काम होने से मै जैसलमेर नही गया था, इसलिए उसने छोटे भाई नरेश व्यास को पिता के साथ ललित सैन की गाड़ी में भेजा था। ललित सैन जाते हुए अपनी गाडी में चौथाराम भार्गव की बेटी पुष्पा व उसके दो बेटो को भी लेकर गया था। पुलिस अधीक्षक डॉ. किरन कंग सिद्धू के निर्देशानुसार थानाधिकारी पुलिस थाना पोकरण सुरेन्द्र कुमार की ओर से ललित सैन, अर्जुन व्यास, नरेश व्यास व पुष्पा के खिलाफ पुलिस थाना पोकरण में प्रकरण पंजीबद्ध कर अनुसंधान शुरू किया गया। वाहन चालक ललित सैन पुत्र रेवन्ताराम निवासी वार्ड नम्बर 02 पोकरण को गिरफ्तार किया गया।
महंगा पड़ा सोशल मीडिया पर टिप्पणी करना
सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति को टिप्पणी करना महंगा पड़ गया। पुलिस थाना पोकरण के थाना क्षेत्र में छोगसिंह पुत्र प्रभुसिंह निवासी सुन्दरनगर पोकरण द्वारा सोशल मीडिया पर वर्ग विशेष पर टिप्पणी करने पर थानाधिकारी पुलिस थाना पोकरण ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned