scriptछेड़छाड़ और बलात्कार की कोशिश का मामला दर्ज | Case of rape attempt filed in jaisalmer women police station | Patrika News

छेड़छाड़ और बलात्कार की कोशिश का मामला दर्ज

locationजैसलमेरPublished: Jun 04, 2019 08:03:07 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

जैसलमेर स्थित महिला पुलिस थाना में एक युवती ने अपने साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की कोशिश करने का आरोप अज्ञात व्यक्ति पर लगाया है।

jaisalmer

छेड़छाड़ और बलात्कार की कोशिश का मामला दर्ज

जैसलमेर. जैसलमेर स्थित महिला पुलिस थाना में एक युवती ने अपने साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की कोशिश करने का आरोप अज्ञात व्यक्ति पर लगाया है। थानाधिकारी नाथूसिंह ने बताया कि युवती ने बताया कि उसे पहचान का एक युवक जैसलमेर की ही एक होटल में धोखे से ले गया, जहां मौजूद व्यक्ति ने उसके साथ छेड़छाड़ की तथा बलात्कार का प्रयास किया। युवती ने बताया कि वह उस व्यक्ति को नहीं जानती, शक्ल से पहचान सकती है। थानाधिकारी ने बताया कि उन्होंने बुधवार को मौका मुआयना किया है। मामले की जांच की जा रही है।
नाज भवन के लिए बैठक का आयोजन
जैसलमेर. नवोदय अलमनी सोसायटी जैैसलमेर(नाज) की बैठक सोमवार को नाज अध्यक्ष जुगतसिंह सोढ़ा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में नाज भवन के लिए भूखंड खरीदकर निर्माण करवाने की योजना बनाई गई। इस दौरान भवन निर्माण समिति का गठन किया गया। सचिव डॉ. वासुदेव गर्ग ने बताया कि समिति का अध्यक्ष जगदीश सुथार तथा गणपतलाल बोरावट, कृष्णकांत व्यास, डॉ. राजेंद्र पालीवाल, अर्जुनसिंह पारेवर, अलादीन सांकड़ा, मैराजसिंह सांकड़ा, डॉ. मघाराम परिहार,अरूण भाटिया, जसाराम चौधरी, श्यामसिंह उज्जवल व हर्षवद्र्धनसिंह आदि को समिति का सदस्य नियुक्त किया गया। बैठक में जुलाई माह में नवोदय स्नेह मिलन समारोह का आयोजन की भी चर्चा की गई। वहीं इस वर्ष नवोदय विद्यालय का कक्षा दसवीं व बारहवीं का परीक्षा परिणाम श्रेष्ठ रहने पर प्राचार्य व समस्त स्टाफ का आभार व्यक्त किया गया। बैठक में कांवराराम,जगदीश सुथार, हर्षवद्धनसिंह, रेहान खान, गेमरसिंह राठौड़ आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो