scriptसालाना इजलास में प्रशिक्षणार्थियों को दिए प्रमाण पत्र | Certificate given to trainees in Annual ijlaas in pokaran | Patrika News

सालाना इजलास में प्रशिक्षणार्थियों को दिए प्रमाण पत्र

locationजैसलमेरPublished: Apr 25, 2019 05:47:17 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

तकरीब तकमील ए कुरआन के सालाना इजलास के मौके पर मखतब की ओर से संचालित सिलाई सेंटर के प्रथम सत्र में प्रशिक्षण प्राप्त कर चुकी 35 बालिकाओं को प्रशिक्षण प्रमाण पत्र सुपुर्द किए गए।

jaisalmer

सालाना इजलास में प्रशिक्षणार्थियों को दिए प्रमाण पत्र

जैसलमेर/पोकरण. क्षेत्र के नई मांगोलाई गांव में मखतब इमदादिया एज्युकेशन एण्ड वेलफेयर सोसायटी की ओर से अल्पसंख्यक मामलात विभाग मंत्री सालेह मोहम्मद, मदरसा इस्लामिया पोकरण के मोहतमीम कारी मोहम्मद अमीन, मदरसा आयशा सिद्दिकिया लिलबनात फूसासर के सदर मौलाना वली मोहम्मद, मुंबई खार मस्जिद के मुफ्ती मोहम्मद युसुफ, सामाजिक कार्यकर्ता चिरंजीलाल, जानकीलाल माली, हेमंत पालीवाल, काजी आजम बड़ली, मुफ्ती युसुफ मलार, सेवानिवृत सैन्य अधिकारी मौलवी रहमतुल्ला कासमी, मौलवी अरशद, मोहम्मद इस्माइल, आरके मेहर के आतिथ्य में मखतब का सालाना इजलास का आयोजन किया गया। तकरीब तकमील ए कुरआन के सालाना इजलास के मौके पर मखतब की ओर से संचालित सिलाई सेंटर के प्रथम सत्र में प्रशिक्षण प्राप्त कर चुकी 35 बालिकाओं को प्रशिक्षण प्रमाण पत्र सुपुर्द किए गए। मुंबई खार मस्जिद के मुफ्ती युसुफ ने सोसायटी की ओर से संचालित मदरसे में दी जाने वाली दीनी तालिम व बालिकाओं के रोजगार को लेकर गत एक वर्ष से यहां संचालित महिला सिलाई प्रशिक्षण केन्द्र के बारे में जानकारी दी। उन्होंने उपस्थित अभिभावकों से अपनी बच्चियों को भी शिक्षित करने व रोजगार के क्षेत्र में आगे बढ़ाने की बात कही। वली मोहम्मद, मौलवी इस्माइल सहित वक्ताओं ने मदरसे की ओर से बालिका शिक्षा को लेकर किए जा रहे कार्य की सराहना की। मौलवी रशीद मांगोलाई ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो