scriptगहलोत पर गरजे चौधरी, कहा- जनविरोधी सरकार की उल्टी गिनती शुरू | Chaudhary thundered on Gehlot, said- countdown of anti-people governme | Patrika News

गहलोत पर गरजे चौधरी, कहा- जनविरोधी सरकार की उल्टी गिनती शुरू

locationजैसलमेरPublished: Aug 07, 2020 03:08:44 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

-केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी कर जैसलमेर दौरा

गहलोत पर गरजे चौधरी, कहा- जनविरोधी सरकार की उल्टी गिनती शुरू

गहलोत पर गरजे चौधरी, कहा- जनविरोधी सरकार की उल्टी गिनती शुरू

जैसलमेर. केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने जैसलमेर के तीन दिवसीय दौरे के पहले दिन लखा, झिनझिनयाली और गुहड़ा सहित कई गांवों और कस्बों का दौरा किया। पिछले कुछ समय से सियासी संकट का सामना केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि इस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। इस सरकार का गिरना तय है। इसके साथ ही कांग्रेस की राजनीति का अंत हो जाएगा। इसका श्रेय अशोक गहलोत को जाएगा। केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि सरकार अपने ही विधायकों का समर्थन खो चुकी है। फ्लोर टेस्ट में गहलोत बहुमत साबित नहीं कर पाएंगे। पहले राज्यसभा चुनाव में गहलोत ने अपनी ही पार्टी के विधायकों पर अविश्वास किया। भाजपा और पायलट को खलनायक साबित करने के लिए पटकथा रची। राजस्थान की जनता और कांग्रेस पार्टी के विधायक.मंत्री गहलोत के शासन से त्रस्त है।
केंद्र ने लिए ऐतिहासिक फैसले
कृषि राज्यमंत्री चौधरी ने मोदी सरकार -2 के पहले वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों पर चर्चा करते हुए लोगों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह के राजनीतिक साहस भरे फैसलों से जम्मू.कश्मीर को अनुच्छेद 370 व 35 से मुक्ति मिली। इसी तरह 5 अगस्त के ही दिन को ऐतिहासिक बनाते हुए अयोध्या में राम जन्मभूमि पर भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण का सपना साकार करने के लिए भूमिपूजन किया। मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से स्वतंत्रता और घुटन भरे जीवन से निजात दिलाई। उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पिछले छह सालों में सरकार ने गरीब जनता की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए छोटी.बड़ी ग्रामीण क्षेत्रों और शहरी क्षेत्रों के लिए लगभग सवा सौ गरीब कल्याण योजनाओं को शुरू किया। जिसका सीधा फायदा ग्रामीण क्षेत्रों और शहरी क्षेत्रों में रहने वाली गरीब जनता को मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो