दिनभर रुक-रुककर चलती रही बूंदाबांदी

- मौसम हुआ सर्द

पोकरण. क्षेत्र में गुरुवार को अचानक बदले मौसम के बाद दिनभर बूंदाबांदी का दौर चलता रहा। जिससे जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। गुरुवार को सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए थे। नौ बजे हल्की रिमझिम फुहारों का दौर शुरू हुआ। इसके बाद दिनभर रुक-रुककर बूंदाबांदी होती रही। जिससे कस्बे की सड़कें तर हो गई और मौसम सर्द हो गया। अचानक बदले मौसम के बाद जनजीवन प्रभावित हुआ।

रामदेवरा. गांव में दो दिनों से बदले मौसम के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो रहा है। गुरुवार को सुबह से ही रुक-रुककर बूंदाबांदी चल रही थी। जिससे ठण्ड का असर बढ़ गया। गुरुवार को सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए थे। नौ बजे बाद हल्की बूंदाबांदी का दौर शुरू हुआ, जो शाम तक भी रुक-रुककर जारी रहा। बूंदाबांदी से सड़कें तर हो गई और मौसम भी ठण्डा हो गया। बदले मौसम के कारण सर्दी, जुकाम, बुखार के मरीजों की संख्या बढ़ गई है।
लाठी. क्षेत्र में गत कई दिनों से बदले मौसम के कारण जनजीवन प्रभावित हो रहा है। गुरुवार को सुबह गर्मी व उमस का मौसम बना हुआ था। दिन चढऩे के साथ आसमान में बादल छा गए। दिन में कई बार बूंदाबांदी भी हुई। जिससे सड़कें तर हो गई। बदले मौसम के कारण ठण्ड का असर बढ़ गया।

weather report
Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned