scriptव्यवस्थापक की अनुपस्थिति में पेड़ की छांव में बैठकर सुनी फरियाद | complaint of applicants had to be heard sitting in shade of tree | Patrika News

व्यवस्थापक की अनुपस्थिति में पेड़ की छांव में बैठकर सुनी फरियाद

locationजैसलमेरPublished: Oct 22, 2019 06:45:46 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

लाठी. गांव में स्थित ग्राम सेवा सहकारी समिति के दर्ज प्रकरणों का निस्तारण करने के लिए जांच अधिकारी लाठी पहुंचे, लेकिन व्यवस्थापक के अनुपस्थित होने के कारण उन्हें पेड़ की छांव में बैठकर प्रार्थियों की फरियाद सुननी पड़ी।

complaint of applicants had to be heard sitting in shade of tree

व्यवस्थापक की अनुपस्थिति में पेड़ की छांव में बैठकर सुनी फरियाद

जैसलमेर/लाठी. गांव में स्थित ग्राम सेवा सहकारी समिति के दर्ज प्रकरणों का निस्तारण करने के लिए जांच अधिकारी लाठी पहुंचे, लेकिन व्यवस्थापक के अनुपस्थित होने के कारण उन्हें पेड़ की छांव में बैठकर प्रार्थियों की फरियाद सुननी पड़ी। प्रार्थी रामचंद्र व बनवारीलाल विश्रोई ने बताया कि उन्होंने ग्राम सेवा सहकारी समिति लाठी से ऋण खातों की पूरी जानकारी मांगी थी, लेकिन व्यवस्थापक ने उन्हें संतुष्टिदायक जवाब नहीं दिया। 27 सितम्बर को राजस्थान संपर्क पोर्टल पर शिकायत भी दर्ज करवाई गई। सोमवार को शिकायत की जांच के लिए अधिकारी महेशकुमार भाटिया लाठी पहुंचे, लेकिन व्यवस्थापक के अनुपस्थित होने व कार्यालय पर ताला लगा होने के कारण रिकॉर्ड नहीं मिल सका। अधिकारी भाटिया ने पेड़ की छांव में बैठकर प्रार्थियों से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि व्यवस्थापक से दूरभाष पर बातचीत का प्रयास किया गया, लेकिन वे कार्यालय नहीं पहुंचे। उन्होंने प्रार्थियों के बयान लिए। रिकॉर्ड नहीं मिलने पर प्रार्थी संतुष्ट नहीं हो पाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो