scriptसरकार गिराने का षड्यंत्र राजस्थान में सफल नहीं होगा: डोटासरा | Conspiracy to topple government will not succeed in Rajasthan: Dotasar | Patrika News

सरकार गिराने का षड्यंत्र राजस्थान में सफल नहीं होगा: डोटासरा

locationजैसलमेरPublished: Aug 10, 2020 11:22:37 am

Submitted by:

Deepak Vyas

केंद्रीय मंत्री पर लगाया कोरोना फैलाने का आरोप

सरकार गिराने का षड्यंत्र राजस्थान में सफल नहीं होगा: डोटासरा

सरकार गिराने का षड्यंत्र राजस्थान में सफल नहीं होगा: डोटासरा

जैसलमेर. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा ने एक बार फिर केंद्र की एनडीए सरकार पर राजस्थान की चुनी हुई सरकार को गिराने का षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है। साथ ही दावा किया कि राजस्थान में यह सफल नहीं होगा और अशोक गहलोत सरकार पूरे पांच साल चलेगी। रविवार को होमगार्ड परिसर में पत्रकारों से बातचीत में डोटासरा ने कहा कि राज्यसभा चुनावों में कांग्रेस ने 123 विधायकों का समर्थन साबित किया था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इतने बड़े बहुमत वाली सरकार को गिराने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चैधरी पर अपने संसदीय क्षेत्र में कोरोना फैलाने का भी आरोप लगाया। डोटासरा ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद चैधरी पूरे क्षेत्र में घूमते रहे। पत्रकारों की तरफ इशारा करते हुए डोटासरा ने कहा कि यही कारण है कि कल तक खुल कर बात करने के बाद अब आपसे भी थोड़ी दूरी रखनी पड़ रही है।
भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री के गांधीवादी होने पर सवाल उठाने के संबंध में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री आज भी गांधीवादी ही हैं और कांग्रेस अपनी विचारधारा पर कायम है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत के विधायकों के फोन टेप किए जाने संबंधी आरोप पर पलटवार करते हुए डोटासरा ने कहा कि वे अपने ऑडियो टेप की तो बात नहीं करते और दूसरों की बात करते हैं। उन्होंने फोन टेपिंग के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने बसपा से कांग्रेस में आए छह विधायकों के संबंध में आगामी 11 तारीख को हाईकोर्ट में होने वाली सुनवाई के संबंध में कहा कि संविधान में साफ तौर पर कहा गया है कि दो-तिहाई बहुमत से विधायक दूसरे दल में शामिल हो सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो