कोरोना का हुआ विस्फोट, 20 नए पॉजिटिव

- आमजन में भय का माहौल, टीम कर रही सर्वे

By: Deepak Vyas

Published: 22 Apr 2021, 05:28 PM IST

पोकरण. परमाणु नगरी में गत वर्ष की तरह इस वर्ष भी कोरोना संक्रमितों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बुधवार को हुए कोरोना विस्फोट में पोकरण में 20 नए कोरोना संक्रमित मिले है तथा क्षेत्र के रामदेवरा गांव में चार कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। गौरतलब है कि गत वर्ष पांच अप्रेल 2020 को पोकरण में पहला पॉजिटिव केस आया था। इसके बाद कस्बे में बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मिले थे। गत वर्ष सरकार की ओर से लॉकडाउन लगाया गया था। इस वर्ष सरकार की ओर से तीन मई तक जन अनुशासन पखवाड़ा चलाया जा रहा है। गत कुछ दिनों से पोकरण में कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़ती जा रही है। लगातार मिल रहे कोरोना संक्रमितों के कारण आमजन में भय का माहौल बना हुआ है।
लगातार बढ़ रहा आंकड़ा
कस्बे में गत कुछ दिनों में इक्के दुक्के कोरोना संक्रमित मिल रहे थे। दो दिन पूर्व 10 नए पॉजिटिव आए थे। बुधवार को आई रिपोर्ट में कस्बे के अलग-अलग गली मोहल्लों में कुल 20 नए पॉजिटिव आए है। लगातार बढ़ते आंकड़े ने चिकित्सा विभाग को भी सतर्क कर दिया है। साथ ही प्रशासन व पुलिस भी पूरी तरह से सक्रीय हो गई है।
लिए जा रहे है सैम्पल
चिकित्सा विभाग की ओर से गठित टीम की ओर से कस्बे में सर्वे व स्क्रीनिंग का कार्य किया गया। राजकीय अस्पताल के प्रभारी डॉ.प्रकाश चौधरी ने बताया कि डॉ.अरुणकुमार शर्मा, दिनेश विश्रोई खेतोलाई, महेन्द्रसिंह, भूपेन्द्रसिंह, जोगराज सैन की ओर से कस्बे के विभिन्न गली मोहल्लों में सर्वे व स्क्रीनिंग का कार्य किया गया। इस दौरान 77 जनों के सैम्पल लिए गए।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned