पोकरण जेल में बंदी मिले कोरोना पॉजिटिव

- उपकारागृह में कोरोना की दस्तक से मचा हड़कंप
- चिकित्सा टीम बना रही कॉन्टेक्ट हिस्ट्री

By: Deepak Vyas

Updated: 02 May 2021, 08:46 PM IST

पोकरण. देश में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। भारत-पाक सीमा पर स्थित सरहदी जिले जैसलमेर में भी प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसी के अंतर्गत परमाणु नगरी पोकरण के उपकारागृह में भी कोरोना संक्रमण पहुंच चुका है। शुक्रवार को आई रिपोर्ट में जेल के पांच बंदी व दो प्रहरी कोरोना संक्रमित पाए गए है। जिन्हें कोविड कैयर सैंटर में भर्ती कर उपचार शुरू किया गया है। साथ ही चिकित्सा विभाग की ओर से उनकी कॉन्टेक्ट हिस्ट्री निकाली जा रही है। उपकारागृह में कोरोना संक्रमण पहुंच जाने के कारण भय का माहौल हो गया है। गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण का प्रकोप दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढऩे के कारण आमजन में भय बढ़ रहा है।
पांच बंदी व दो प्रहरी मिले पॉजिटिव
पोकरण के उपकारागृह तक कोरोना अपनी दस्तक दे चुका है। कुछ दिन पूर्व बंदी के बीमार होने पर कोरोना सैम्पल दिया गया। जिस पर पांच बंदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। साथ ही दो प्रहरी भी कोरोना संक्रमित मिले। जिससे उपकारागृह प्रशासन में हड़कंप मच गया।
अब निकाल रहे कॉन्टेक्ट हिस्ट्री
उपकारागृह में कोरोना संक्रमण के पहुंचने के बाद शुक्रवार की शाम चिकित्सा विभाग की टीम के डॉ.चंद्रप्रकाश, ओमप्रकाश विश्रोई, दिनेश विश्रोई, सत्यनारायण, जोगराज सैन की टीम ने उपकारागृह पहुंचकर अन्य बंदियों व कार्मिकों की जांच की। उनकी ओर से कॉन्टेक्ट हिस्ट्री ीाी निकाली जा रही है। गौरतलब है कि उपकारागृह में कुल 11 बंदी जमा है, जिनमें से पांच बंदियों के कोरोना संक्रमित मिलने के कारण भय बढ़ गया है।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned