scriptजागरुकता उपायों के माध्यम से दिया कोरोना बचाव का संदेश | Corona rescue message delivered through awareness measures | Patrika News

जागरुकता उपायों के माध्यम से दिया कोरोना बचाव का संदेश

locationजैसलमेरPublished: Oct 20, 2020 07:31:16 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

-कोरोना जागरूकता विशेष अभियान

जैसलमेर. कोरोना जागरुकता जन आंदोलन के तहत शहर में व्यापक स्तर पर लोकचेतना जगाई जा रही है। इसके तहत नगरपरिषद जैसलमेर और मोरारका फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में सोमवार को शहरी क्षेत्र की सांसी बस्ती में जागरुकता कार्यक्रम हुआ। नगरपरिषद आयुक्त जबरसिंह ने बताया कि इस दौरान लोगों को कोरोना जागरूकता बचाव के उपायों को अपनाने के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि इस मौके पर 500 लोगों को मास्क बांटे गए। इस दौरान जागरुकता अभियान के तहत लोगों को साबुन बांटे तथा सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए साबुन से हाथ धोने का तरीका बताया गया और बस्ती में रैली निकालकर जनचेतना लाने के लिए उन्हें अधिकाधिक जागरूक किया गया। इसी प्रकार सिकोडिकॉन चाइल्ड लाइन की ओर से सोमवार कोरोना जागरुकता जन आंदोलन की विभिन्न गतिविधियां आयोजित की गई।
सिकोडिकॉन चाइल्डलाईन के जिला समन्वयक रामगोपाल ने बताया कि युनियन चौराहे से आगे सूदासर बस्ती के किशोर बालक.बालिकाओं एवं जरूरमंद लोगों को विशेष अभियान के तहत मास्क वितरित कर उन्हें घरों से बाहर निकलते वक्त हमेशा मास्क पहनने का संदेश दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो