कार की टक्कर से गाय की मौत, श्वानों के हमले में मोर हुआ घायल

लाठी. क्षेत्र के धोलिया गांव के पास रविवार को सुबह घने कोहरे के कारण एक कार की टक्कर से गाय की मौत हो गई। गनीमत रही कि हादसे में कार सवार किसी व्यक्ति को चोट नहीं लगने से बड़ा हादसा टल गया।

By: Deepak Vyas

Published: 10 Jan 2021, 08:15 PM IST

लाठी. क्षेत्र के धोलिया गांव के पास रविवार को सुबह घने कोहरे के कारण एक कार की टक्कर से गाय की मौत हो गई। गनीमत रही कि हादसे में कार सवार किसी व्यक्ति को चोट नहीं लगने से बड़ा हादसा टल गया। रविवार को अलसुबह क्षेत्र में घना कोहरा छाया हुआ था। इस दौरान जैसलमेर से पोकरण की तरफ जा रही एक कार धोलिया गांव के पास गाय से टकरा गई। जिससे गाय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार में किसी व्यक्ति को चोट नहीं लगी। जिससे बड़ा हादसा नहीं हुआ। सूचना पर आस पड़ौस से सुखराम, भाखरराम विश्रोई व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मृत गाय को क्रेन की सहायता से सड़क से दूर कर यातायात सुचारु किया।
लाठी. क्षेत्र के चाचा गांव में रविवार को श्वानों के हमले में राष्ट्रीय पक्षी मोर घायल हो गया। जिसे उपचार के बाद वन विभाग को सुपुर्द किया गया। क्षेत्र के चाचा गांव में रविवार को सुबह एक मोर विचरण कर रहा था। इस दौरान श्वानों ने उस पर हमला कर दिया। मोर के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस पड़ौस से लालाराम सहित ग्रामीण एकत्र हुए। ग्रामीणों ने श्वानों को भगाया। हमले में मोर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर खेतोलाई पशु चिकित्सालय से शेरसिंह मीणा मौके पर पहुंचे और मोर का उपचार किया तथा वन विभाग के बच्चूखां व कमलेश विश्रोई को सुपुर्द किया।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned