scriptनहर में गिरी गाय,ग्रामीणों ने निकाला बाहर | Cows dropped in the canal in jaisalmer,villagers pulled out | Patrika News

नहर में गिरी गाय,ग्रामीणों ने निकाला बाहर

locationजैसलमेरPublished: Mar 25, 2019 09:53:18 am

Submitted by:

Deepak Vyas

नहरी क्षेत्र में सुथारवाला क्षेत्र में बीडी नहर में एक गाय गिर गई, जिसे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत से बाहर निकाला।

jaisalmer

नहर में गिरी गाय,ग्रामीणों ने निकाला बाहर

जैसलमेर/मोहनगढ़. नहरी क्षेत्र में सुथारवाला क्षेत्र में बीडी नहर में एक गाय गिर गई, जिसे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत से बाहर निकाला। भूरा बाबा संस्थान बालेटा धाम के व्यवस्थापक पीआर देवासी, विद्यालय के कार्मिक चतुराराम, पुजारी राजू पुरी, ग्रामीण फकीर मोहम्मद, सतार खां आदि ने बताया कि नहरी क्षेत्र में पानी पीने के प्रयास में आए दिन पशु नहरों में गिर रहे है। शनिवार को पानी पीने के प्रयास में एक गाय सुथारवाला क्षेत्र में बीडी नहर में गिर गई। सूचना मिलने पर वे सभी मौके पर पहुंचे। नहर में उतर कर गाय को रस्सी की सहायता से गाय को बाहर निकाला गया।
रस्सियों व तारों के बंधन से कराया मुक्त
कस्बे के नहरी क्षेत्र में आए एमजीडी क्षेत्र में ग्रामीणों ने चार से अधिक बैलों के पैरों में बंधी तारों व रस्सियों को खोलकर उनका उपचार करवाया गया। इस संबंध में विक्रमसिंह भाटी, श्यामसिंह सता, छगनलाल सुथार, किशनसिंह सोलंकी, हरीसिंह भाटी सहित अन्य ने बताया कि शनिवार को एमजीडी क्षेत्र में रस्सियों व तारों से बैलों के पैर बंधे होने की जानकारी मिली। बैलों के पैरों बंधी रस्सियों व तारों की वजह से घाव हो गए थे। उसका पशु चिकित्सालय के कर्मचारियों से उपचार करवाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो