scriptCrime News Jaisalmer: Three year old innocent raped in nachna jaisalme | Crime News Jaisalmer: तीन साल की मासूम के साथ बलात्कार, उपचार जारी | Patrika News

Crime News Jaisalmer: तीन साल की मासूम के साथ बलात्कार, उपचार जारी

locationजैसलमेरPublished: Feb 05, 2024 08:53:23 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

- आरोपी को आज करेंगे न्यायालय में पेश

Crime News Jaisalmer: तीन साल की मासूम के साथ बलात्कार, उपचार जारी
Crime News Jaisalmer: तीन साल की मासूम के साथ बलात्कार, उपचार जारी

तीन साल की मासूम के साथ बलात्कार के मामले में गिरफ्तार आरोपी को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। उधर, पीडि़त बालिका का पोकरण के राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है। गौरतलब है कि जिले के एक गांव में तीन साल की मासूम के साथ मध्यप्रदेश के किशनपुरा निवासी संग्राम पुत्र रघुवीर ने खेलाने के बहाने खेत में ले जाकर बलात्कार किया। काफी देर तक घर में नहीं देखकर मां ने अपनी पुत्री की तलाश की तो दोनों को देखकर चौंक गई। मासूम के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपी को रविवार को ही दस्तयाब कर लिया था। जिसे पूछताछ के बाद सोमवार को गिरफ्तार किया गया। आरोपी को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
मासूम का उपचार जारी

घटना के बाद मासूम को पोकरण के राजकीय अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे भर्ती कर उपचार शुरू किया। सोमवार शाम तक भी उसका अस्पताल में उपचार चल रहा था। सोमवार को सुबह क्षेत्रीय विधायक महंत प्रतापपुरी ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की और मासूम की कुशलक्षेम पूछी।

ट्रेंडिंग वीडियो