scriptCrime: चालक की आंखों में मिर्ची डालकर कार लूट ले गए थे, एक चढ़ा पुलिस के हत्थे | Crime: The car was robbed by putting chilli in the eyes of the driver, | Patrika News

Crime: चालक की आंखों में मिर्ची डालकर कार लूट ले गए थे, एक चढ़ा पुलिस के हत्थे

locationजैसलमेरPublished: Aug 07, 2022 08:56:02 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

-लूट की घटना का खुलासा

Crime: चालक की आंखों में मिर्ची डालकर कार लूट ले गए थे, एक चढ़ा पुलिस के हत्थे

Crime: चालक की आंखों में मिर्ची डालकर कार लूट ले गए थे, एक चढ़ा पुलिस के हत्थे

जैसलमेर. पोकरण क्षेत्र में चालक की आंखें में मिर्ची डालकर कार लूट ले जाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि गत 28 जुलाई को बाग अली पुत्र इस्माइल खां निवासी गोमट ने पुलिस थाना पोकरण में उपस्थित होकर रिपोर्ट पेश की कि एक दिन पहले रात्रि 10 बजे उसका भतीजा मजीद खां जो पोकरण टेक्सी स्टेण्ड पर अपनी गाड़ी लेकर खड़ा था, तब तीन अज्ञात युवक कार को जोधपुर तक किराए पर लेकर रवाना हुए। बम्बोर टोल प्लाजा से आगे निकलते ही वक्त करीब 1 बजे तीनों युवको ने मजीद के सिर पर वार किया और आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर गाड़ी, मोबाइल, पर्स लूटकर मजीद को सडक़ किनारे पटककर गाड़ी लेकर भाग गए। थानाधिकारी चुन्नीलाल के नेतृत्व में सहायक उप निरीक्षक खेतसिंह मय टीम ने पोकरण, रामदेवरा, देचू व बम्बोर टोल तक के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तथा संदिग्धों की तलाश के लिए फोटोग्राफ को विभिन्न व्हाट्स एप गु्रप्स में भेजा। प्रकरण में तकनीकी सहयोग लिया जाकर विश्लेषण किया गया। आरोपियों की तलाशी कर आरोपी हरीश पुत्र बलदेवराम निवासी धोरु, जोधपुर को गिरफ्तार किया गया है, जिसे अदालत में पेश किया जाएगा। घटना में शामिल अन्य आरोपियों व कार की बरामदगी के प्रयास जारी हैं।
48 किलो डोडा पोस्त बरामद, आरोपी गिरफ्तार
लाठी. लाठी पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अवैध मादक पदार्थ 48 किलो डोडा पोस्त के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार है। पुलिस के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक भंवरसिंह नाथावत की ओर से अवैध मादक पदार्थो की तस्करी को गभीरता से लेते हुए जिले के समस्त थानाधिकारियों को अपने-अपने हल्का क्षेत्र में प्रभावी कार्यवाही करने के आदेशों की पालना करते हुए 6 अगस्त को लाठी थानाधिकारी को मुखबिर से सूचना मिलने पर लाठी थानाधिकारी ने मय जाब्ते के साथ लाठी गांव के पास झाडिय़ों से आरोपी सुभाष पुत्र मेमराज निवासी ठाडिया को गिरफतार कर उसके कब्जे से अवैध मादक पदार्थ 48 किलो डोडा पोस्त बरामद किए गए। आरोपी के विरुद्घ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो