रामदेवरा में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

रामदेवरा में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

Deepak Vyas | Publish: Apr, 17 2019 09:27:45 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 09:27:46 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी के मौके पर देश के कोने कोने से हजारों श्रद्धालुओं ने रामदेवरा पहुंचकर बाबा की समाधि के दर्शन किए।

जैसलमेर/रामदेवरा. चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की त्रयोदशी के मौके पर देश के कोने कोने से हजारों श्रद्धालुओं ने रामदेवरा पहुंचकर बाबा की समाधि के दर्शन किए। श्रद्धालुओं ने दर्शन कर पूजा-अर्चना की तथा अमन, चैन व खुशहाली के लिए प्रार्थना की। बुधवार को देश के अलग-अलग स्थानों से हजारों श्रद्धालु रामदेवरा पहुंचे। श्रद्धालुओं ने सरकारी व निजी बसों, रेल व निजी वाहनों में यहां पहुंचकर बाबा की समाधि के दर्शन किए तथा प्रसाद, कपड़े का घोड़ा, ध्वजा आदि चढाई। श्रद्धालुओं ने बाबा की समाधि के दर्शनों के बाद रामसरोवर, परचा बावड़ी, झूला पालना आदि का भ्रमण किया तथा बाजार से जमकर खरीदारी की। जिससे गांव में खासी चहल पहल व रेलमपेल देखने को मिली।

ओड प्रदेश मंत्री मनोनीत
पोकरण. क्षेत्र के रामदेवरा निवासी प्रेम ओड को भाजपा ओबीसी मोर्चा का प्रदेश मंत्री मनोनीत किया गया है। भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाना ने एक नियुक्ति पत्र जारी कर ओड को प्रदेश मंत्री मनोनीत कर संगठन को मजबूत बनाने के लिए कार्य करने के निर्देश दिए है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned