script

शाखा प्रबंधक के व्यवहार से नाराज ग्राहकों ने जताया रोष

locationजैसलमेरPublished: Apr 25, 2019 05:38:17 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एसबीआई स्थानीय शाखा के प्रबंधक के कथित तौर पर व्यवहार से नाराज ग्राहकों ने विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

jaisalmer

शाखा प्रबंधक के व्यवहार से नाराज ग्राहकों ने जताया रोष

जैसलमेर/रामदेवरा. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया एसबीआई स्थानीय शाखा के प्रबंधक के कथित तौर पर व्यवहार से नाराज ग्राहकों ने विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की। ग्राहकों ने आरोप लगाते हुए बताया कि शाखा प्रबंधक की ओर से प्रधानमंत्री योजना के तहत ऋण स्वीकृत नहीं किया जा रहा है तथा वे लम्बे समय से शाखा कार्यालय के चक्कर लगा रहे है। जबकि शाखा प्रबंधक की ओर से उन्हें टरकाने के साथ संतोषजनक जवाब भी नहीं दिया जा रहा है। बुधवार को बड़ी संख्या में ग्राहक बैंक कार्यालय पहुंचे। उन्होंने शाखा प्रबंधक के विरुद्ध जमकर नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर थानाधिकारी देवीसिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवकों से समझाइश की तथा आदर्श चुनाव आचार संहिता का हवाला देते हुए विरोध प्रदर्शन नहीं करने की बात कही। जिस पर युवकों ने फिलहाल विरोध समाप्त किया।
नहीं किया अभद्र व्यवहार
प्रधानमंत्री योजना के तहत 50 हजार रुपए ऋण लेने के लिए आवेदन किया गया था, जिसमें कमियां होने व बैंक नियमों में नहीं होने से ऋण नहीं दिया गया। युवक दबाव बनाकर ऋण लेने का प्रयास कर रहे थे। बैंक में आने वाले सभी ग्राहक उनके लिए समान है। किसी के साथ अभद्र व्यवहार नहीं किया गया है।
-अखिलेश गुप्ता, शाखा प्रबंधक एसबीआई, रामदेवरा।

ट्रेंडिंग वीडियो