scriptसड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत 15 वाहनों के काटे चालान | cut challan of 15 vehiclesunder road safety week in pokhran | Patrika News

सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत 15 वाहनों के काटे चालान

locationजैसलमेरPublished: Jan 18, 2020 07:49:14 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

ड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत पुलिस ने शनिवार को विशेष नाकाबंदी कर यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 15 वाहनों के चालान काटे।

cut challan of 15 vehiclesunder road safety week in pokhran

सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत 15 वाहनों के काटे चालान

जैसलमेर/पोकरण. सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत पुलिस ने शनिवार को विशेष नाकाबंदी कर यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर 15 वाहनों के चालान काटे। थानाधिकारी सुरेन्द्रकुमार प्रजापति ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जिले भर में सड़क सुरक्षा सप्ताह चलाया जा रहा है। इसके अंतर्गत शनिवार को मुख्य आरक्षक धन्नाराम विश्रोई के नेतृत्व में टीम की ओर से गोमट गांव के पास तिराहे पर नाकाबंदी की गई। इस दौरान वाहनों को रुकवाकर जांच की गई। यातायात नियमों का उल्लंघन करने, सीट बेल्ट, हेलमेट नहीं लगाने, कागजात नहीं होने, वाहन का बीमा नहीं होने आदि पर 15 वाहनों के चालान काटे गए। मुख्य आरक्षक विश्रोई ने वाहन चालकों को सड़क सुरक्षा सप्ताह की जानकारी देते हुए यातायात नियमों से अवगत करवाया। उन्होंने सड़क पर चलते समय यातायात नियमों का पालन करने, स्वयं की सुरक्षा के लिए सीट बैल्ट व हेलमेट लगाने, वाहन के दस्तावेज साथ रखने आदि के बारे में जनजागरण किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो