scriptपानी बहने से सडक़ हुई क्षतिग्रस्त,बढ़ी परेशानी | Damaged road due to water flowing in mandha village of jaisalmer | Patrika News

पानी बहने से सडक़ हुई क्षतिग्रस्त,बढ़ी परेशानी

locationजैसलमेरPublished: May 20, 2019 05:58:04 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

मोहनगढ़. नहरी क्षेत्र में आए मंधा गांव में जलदाय विभाग की ओर से पानी की आपूर्ति सागरमल गोपा नहर की 90 आरडी के पास से की जा रही है। पानी की सप्लाई करने वाली पाइप लाइन गत कई दिनों से क्षतिग्रस्त है।

jaisalmer

पानी बहने से सडक़ हुई क्षतिग्रस्त,बढ़ी परेशानी

जैसलमेर/मोहनगढ़. नहरी क्षेत्र में आए मंधा गांव में जलदाय विभाग की ओर से पानी की आपूर्ति सागरमल गोपा नहर की 90 आरडी के पास से की जा रही है। पानी की सप्लाई करने वाली पाइप लाइन गत कई दिनों से क्षतिग्रस्त है। पाइप लाइन से पानी व्यर्थ बह रहा है। पानी बहने की वजह से सडक़ पर डामर भी गायब हो चुका है। सडक़ में गहरे गड्ढ़े भी हो चुके है। इस वजह से यातायात भी प्रभावित हो रहा है। ऐसे में कई बार दुपहिया वाहन चालक चोटिल हो चुके हैं। स्थानीय निवासियों का कहना है कि मंधा में पानी की आपूर्ति इंदिरा गांधी नहर की सागरमल गोपा शाखा की 90 आरडी से पाइप लाइन से की जाती है। पाइप लाइन लीकेज होने के कारण पानी व्यर्थ बह रहा है, जिसे लगभग 15 दिन से अधिक का समय हो गया है। पाइप लाईन के लीकेज से पानी के व्यर्थ बहने से डामरीकृत सडक़ भी क्षतिग्रस्त हो गई है। सडक़ पर मिट्टी निकल आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो