scriptसॉरी पापा, लिखकर कमरा बंद कर फंदे से झूल गया व्यापारी | The young man hanged | Patrika News

सॉरी पापा, लिखकर कमरा बंद कर फंदे से झूल गया व्यापारी

locationटोंकPublished: Apr 11, 2018 08:43:57 am

Submitted by:

pawan sharma

परिजनों को घर पहुंचने पर वारदात का पता चला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
 

 फांसी लगाकर आत्महत्या

टोंक. पुरानी टोंक थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

टोंक. पुरानी टोंक थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि मृतक टिक्कीवालों के मोहल्ले में रहने वाला शुभम उर्फ मोना (38) पुत्र राजेन्द्र टिक्कीवाल है। वह सुभाष बाजार में मनिहारी की दुकान करता था। दोपहर को वह घर में अकेला था। इस बीच कमरा बंद कर छत के कुंदे से रस्सी के सहारे झूल गया।
बाद में परिजनों को घर पहुंचने पर वारदात का पता चला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सआदत अस्पताल मेंं चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि मृृतक की जेब से सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने माता-पिता व पत्नी से माफी चाही है।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत :
सिरस. स्थानीय रेलवे स्टेशन पर सोमवार शाम क्रॉसिंग के समय जबलपुर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक जने की मौत हो गई। रेलवे पुलिस ने बताया कि एक्सप्रेस ट्रेन के क्रॉसिंग पर बयाना-जयपुर पैसेन्जर ट्रेन सिरस स्टेशन पर खड़ी थी। इस दौरान वह जयपुर ? से जबलपुर जा रही ट्रेन की चपेट में आने से मुकुट बिहारी स्वर्णकार (28) पुत्र नारायण लाल सोनी निवासी गुर्जर मोहल्ला खिलचीपुर जिला सवाईमाधोपुर की मौत हो गई।
यात्रियों ने बताया कि वह मोबाइल से बात करते समय ट्रेन की चपेट में आ गया। परिजनों ने बताया कि वह रिश्तेदारों से मिलने के लिए निवाई गया था। शव को निवाई सामुदायिक आस्पताल में ले गए। जहा मंगलवार को पोस्टमाटम के बाद शव परिजनों को सौप दिया।

बंदरों का उत्पात, छत से गिरी किशोरी
राजमहल. कस्बे में पिछले कुछ दिनों से बंदरों के आतंक को लेकर ग्रामीण परेशान हैं। ग्रामीणों ने बताया कि बीते एक पखवाड़े में लाल व काले मुंह के बंदरों के हमले में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो चुके हैं। कस्बे की खटीक मोहल्ले में बंदरों के हमले में 16 साल की कृष्णा सोयल मकान की छत से नीचे जा गिरी। इससे वो घायल हो गई।
घायल का परिजनों ने स्थानीय चिकित्सालय में उपचार करवाया। इसी प्रकार अन्य मोहल्लों में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो चुके हैं। बंदर आए दिन घरों में रखे कीमती सामनों को तोड़ देते हैं। ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत प्रशासन से बंदरों को पकड़वाकर अन्यत्र छुड़वाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो