scriptVideo: नहर में मिले युवक-युवती के शव, फैली सनसनी | Dead bodies of young woman found in canal, sensation spread | Patrika News

Video: नहर में मिले युवक-युवती के शव, फैली सनसनी

locationजैसलमेरPublished: Jan 23, 2022 08:34:13 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

– 11 जनवरी को दर्ज हुआ था गुमशुदगी का मामला

Video: नहर में मिले युवक-युवती के शव, फैली सनसनी

Video: नहर में मिले युवक-युवती के शव, फैली सनसनी

मोहनगढ़ (जैसलमेर). इंदिरा गांधी नहर के अंतिम छोर जीरो आरडी पर नहर में एक युवक व युवती के आपस में चुन्नी व रस्सी से बंधे शव मिले। नहर में युवक व युवती के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। नहर विभाग के कर्मचारियों ने मोहनगढ़ पुलिस को इसकी सूचना दी। जिस पर थानाधिकारी भवानीसिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को नहर से निकालकर अपने कब्जे में लिया। उन्होंने बताया कि युवक की जेब से मिले कागजातों के आधार पर उसकी शिनाख्त कर नाचना पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर नाचना वृत्ताधिकारी कैलाश विश्नोई, नाचना थानाधिकारी रमेश ढाका पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शिनाख्त अवाय निवासी युवती हसीना पुत्री इब्राहिम खां तथा जोधपुर जिलांतर्गत रोला गांव निवासी युवक सोने खां पुत्र खान मोहम्मद के रूप में की गई। परिजनों के पहुंचने पर दोनों शवों को मोहनगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस के अनुसार शव 10 से 15 दिन पुराने बताए जा रहे है।
लगी ग्रामीणों की भीड़, युवक का किया पोस्टमार्टम
घटना की सूचना मिलने पर नहर के पास तथा शवों को मोहनगढ़ अस्पताल लाने पर यहां ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। अस्पताल के बाहर वाहनों का जमावड़ा लग गया। नहर में मिले युवक युवती के शवों को गांव के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वृताधिकारी विश्रोई, थानाधिकारी रमेश ढाका नाचना, भवानीसिंह मोहनगढ़ की देखरेख में मेडिकल बोर्ड से शवों का पोस्टमार्टम करवाने का निर्णय लिया गया। अस्पताल के प्रभारी डॉ.केआर पंवार व डॉ.विनीत धाभाई की ओर से युवक के परिजनों की सहमति पर शव का पोस्टमार्टम किया गया। युवती के परिजनों के नहीं पहुंचने पर देर शाम तक पोस्टमार्टम नहीं हो सका था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
नाचना. थानाक्षेत्र से करीब 18 दिन पूर्व गुमशुदा हुए युवक-युवती के शव मोहनगढ़ थानाक्षेत्र में इंदिरा गांधी नहर में मिलने से सनसनी फैल गई। इन युवक व युवती के गुमशुदा होने पर 11 जनवरी को नाचना थाने में मामला दर्ज किया गया था। गत 11 जनवरी को इब्राहिमखां ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी पुत्री हसीना को रोला निवासी सोनेखां बहला फुसलाकर ले गया है। तीन-चार दिनों तक तलाश की, लेकिन कहीं अता पता नहीं लगा। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की थी। रविवार को दोनों के शव इंदिरा गांधी नहर की जीरो आरडी में मिले। सूचना पर नाचना पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो