scriptफलोदी से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आने से रामदेवरा में हुई एक की मौत | Death due to rail grip in ramdevra | Patrika News

फलोदी से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आने से रामदेवरा में हुई एक की मौत

locationजैसलमेरPublished: Feb 19, 2020 07:10:13 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

रामदेवरा. गांव से 4 किलोमीटर दूर शरनायत रेलवे क्रासिंग के पास बुधवार दोपहर मालगाड़ी रेल की चपेट में आने से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सुजासर निवासी उमेदसिंह (४५) पुत्र कालूसिंह रेलवे क्रोसिंग के आस-पास अपने पालतू पशु को चरा रहा था।

फलोदी से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आने से रामदेवरा में हुई एक की मौत

फलोदी से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आने से रामदेवरा में हुई एक की मौत

जैसलमेर/रामदेवरा. गांव से 4 किलोमीटर दूर शरनायत रेलवे क्रासिंग के पास बुधवार दोपहर मालगाड़ी रेल की चपेट में आने से एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सुजासर निवासी उमेदसिंह (४५) पुत्र कालूसिंह रेलवे क्रोसिंग के आस-पास अपने पालतू पशु को चरा रहा था। पटरियों को पार करते समय वह फलौदी से आ रही रेल मालगाड़ी की चपेट में आ गया और उसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने पर रामदेवरा पुलिस थाने से मुख्य आरक्षक शिशुपाल सहित अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। शव को पटरी से हटाकर उसकी शिनाख्त करवाई तो वह सुजासर का निवासी निकला। पुलिस ने शव को गांव में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के मोर्चरी भवन में रखवाया जहां पर उसके शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उनके परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। पशु चरा रहे पशुपालक के रेल चपेट में आने से गरीब तबके के परिवार में कोहराम मच गया। आसपास के लोगों ने मृतक के परिवार को ढांढस बंधाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो