scriptWatch Video:रेल से कटने से एक व्यक्ति की हुई मौत,नहीं हो पाई शिनाख्त,शव रखवाया मोर्चरी में | Death of a man cut by train in jaisalmer | Patrika News

Watch Video:रेल से कटने से एक व्यक्ति की हुई मौत,नहीं हो पाई शिनाख्त,शव रखवाया मोर्चरी में

locationजैसलमेरPublished: Aug 21, 2019 07:19:46 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

लाठी. क्षेत्र के सोढ़ाकोर गांव के पास रेलवे ट्रेक पर एक मालगाड़ी से कट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसकी शिनाख्त नहीं होने पर क्षत विक्षत शव को पोकरण राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

Death of a man cut by train in jaisalmer

ट्रेन से कटने से युवक की मौत

जैसलमेर/लाठी. क्षेत्र के सोढ़ाकोर गांव के पास रेलवे ट्रेक पर एक मालगाड़ी से कट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जिसकी शिनाख्त नहीं होने पर क्षत विक्षत शव को पोकरण राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। गौरतलब है कि बुधवार को सुबह एक मालगाड़ी जैसलमेर से जोधपुर जा रही थी। इस दौरान सोढ़ाकोर गांव के पास रेलवे ट्रेक पर एक युवक उसकी चपेट में आ गया। जिससे उसका धड़ दो हिस्सों में कट गया। यहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर लाठी थानाधिकारी ओमप्रकाश चौधरी, चांधन चौकी प्रभारी खेमाराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। सूचना पर आरपीएफ के जवान भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मृतक का शव अपने कब्जे में लिया। उसके पास पहचान से संबंधी कोई दस्तावेज नहीं मिला। जिससे शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। जिस पर मृतक के शव को पोकरण राजकीय अस्पताल मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस शव की शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो