JAISALMER NEWS- राजस्थान में यहां फांसी से युवक की मौत, वहां इस कारण से यह हुए घायल

जैसलमेर में हुई यह वारदातें, पुलिस कर रही जांच

By: jitendra changani

Published: 19 May 2018, 10:09 PM IST

जैसलमेर. जैसलमेर के गफूर भ_ा क्षेत्र में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने अपने घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जानकारी मिलने पर परिवार और आसपास के लोगों में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार रूपाराम (32) पुत्र ठाकराराम मूल निवासी मंधा हाल गफूर भ_ा ने फंदा लगाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली। मामले की जानकारी मिलने पर शहर कोतवाली देरावर सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।इस मौके पर बड़ी तादाद में लोग जमा हो गए।पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम करवाकर षव परिवारजनों को सौंप दिया गया है। खुदकुशी के कारणों के बारे में पता नहीं चल सका है।


बाइक रपटने से दो युवक घायल
भणियाणा (पोकरण). भणियाणा-फलसूण्ड मार्ग पर शुक्रवार को सुबह बाइक रपट जाने से दो युवक घायल हो गए। जिन्हें राजकीय अस्पताल भणियाणा में उपचार के बाद पोकरण रैफर किया। आपातकाल 108 एम्बुलेंस के जिला प्रभारी रमेश परिहार ने बताया कि शुक्रवार को सुबह करीब साढे 10 बजे एक बाइक पर सवार गंगानगर निवासी कमल (22) पुत्र रामकुमार व पानीपत हरियाणा निवासी राजेश (28 ) पुत्र रामचंद्र भणियाणा से फलसूण्ड की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान भणियाणा से तीन किमी दूर पन्नासर फांटा के पास बाइक असंतुलित होकर रपट गई।जिससे दोनों घायल हो गए। सूचना मिलने पर 108 एम्बुलेंस भणियाणा के ईएमटी पुखराज व पायलट मोहम्मद खेजड़ली मौके पर पहुंचे तथा घायलों को भणियाणा अस्पताल लेकर आए। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पोकरण रैफर कर दिया।

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika

रेल में यात्रियों का सामान टटोलते एक गिरफ्तार
पोकरण. रेलवे पुलिस जैसलमेर ने गुरुवार की रात्रि में लीलण एक्सप्रेस में चोरी की नीयत से यात्रियों का सामान टटोलते एक युवक को गिरफ्तार किया। रेलवे पुलिस चौकी जैसलमेर प्रभारी रामलाल गोदारा ने बताया कि गुरुवार की रात्रि में लीलण एक्सप्रेस रामदेवरा से जैसलमेर के लिए रवाना हुई। उन्होंने मय कांस्टेबल ओमप्रकाश गश्त के दौरान देखा कि एक युवक रेल में सो रहे यात्रियों के बैग, जेब व उनका सामान टटोल रहा था, जो पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने उसे पकडकऱ उसका टिकट व स्वयं के सामान बाबत पूछताछ की, तो उसके पास कुछ नहीं मिला। जिस पर नाचना थानाक्षेत्र के आसकंद्रा निवासी मनफूलराम पुत्र रेंवताराम भील को रेल में भीड़ में सोए यात्रियों का सामान टटोलने, चोरी की वारदात को अंजाम देने की आशंका व जुर्म की रोकथाम के लिए गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि इस युवक को पूर्व में भी 13 जनवरी को रेल में यात्रियों का सामान टटोलने के आरोप में गिरफ्तार कर छह माह के लिए पाबंद किया गया था। बावजूद इसके उसकी ओर से छह माह के अंदर दूसरी वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया गया।

Show More
jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned