होटलों में बंद सरकार को मुक्त करवाने की मांग, राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

जैसलमेर. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा के नेतृत्व में जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर जैसलमेर की होटलों में से 'राज्य सरकारÓ को मुक्त करवाने की मांग की।

By: Deepak Vyas

Published: 05 Aug 2020, 11:37 AM IST

जैसलमेर. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा के नेतृत्व में जिला कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपकर जैसलमेर की होटलों में से 'राज्य सरकारÓ को मुक्त करवाने की मांग की। जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा के अनुसार ज्ञापन में अवगत कराया गया है कि गत 25 दिनों से प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज ही नहीं है। प्रशासनिक कानून व्यवस्था लचर हो चुकी है। प्रदेश में कांग्रेसनीत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार कहीं नजर नहीं आ रही है। कभी जयपुर तो कभी जैसलमेर की पांच सितारा होटलों में ऐशों आराम कर रही है। केवल दिखावे के लिए फाइलों को इधर-उधर किया जा रहा है। मंत्री मंदिरों में पूजा-अर्चना में लगे हुए हैं, जबकि मंदिर आम आदमी के लिए बंद है। उन्होंने बताया कि जैसलमेर की जनता कई समस्याओं से त्रस्त है। वर्तमान में कोरोना वायरस भंयकर रूप ले चुका है। जैसलमेर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है। यहां चिकित्सा व्यवस्था बदहाल है। किसान भी टिड्डी हमलों एवं आशानुरूप बरसात नहीं होने से त्रस्त हैं। नहरी भूमि आवंटन में मृतक आदमियों को भी आवंटन किया जा रहा है। सहकारी बैंकों में किसानों की जमा राशि किसानों को आहरण नहीं करने दी जा रही है।
काली पट्टी बंाध किया प्रदर्शन
इससे पहले जिले भर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंत्रीमंडल के सदस्यों व विधायकों के सरकारी कामकाज छोड़कर पांच सितारा होटलों में ऐशो-आराम कर सरकारी खजाने को लुटाए जाने के विरोध में काली पट्टी बांधकर शहर मे प्रदर्शन किया और विरोध जताया। इस अवसर पर पूर्व विधायक छोटूसिंह भाटी, सांगसिह भाटी सहित जिला पदाधिकारी सुशील व्यास, सवाईसिंह गोगली, हिम्मताराम चौधरी, महेन्द्र तुंवर, कंवराजसिह चौहान, गेमरसिंह गोगादे, अरुण पुरोहित पूनमसिंह दूजासर, मनोहरसिंह दामोदरा, नरेन्द्र व्यास, सुकर्ण मेघवाल, नरेंद्रसिंह बैरसियाला, चतुराराम प्रजापत, सुजानसिंह हड्डा, मनोहरसिंह कुण्डा, रमेश जीनगर, पार्षद नरेंद्र गोयल, ओमप्रकाश खत्री, नारायणसिंह, जयसिंह चौहान, दिनेशपाल सिंह सोढा, स्वरूपसिंह, सुमेरसिंह, खीमसिंह, जेठाराम प्रजापत, भवानीसिंह, ओम घांची, मोहनलाल, सुरजाराम ओड, मिश्रीसिंह मंधा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned