खेत में खेलते पहुंच गए डिग्गी के पास, डूबने से दो चचेरे भाइयों की मौत

मोहनगढ़ नहरी क्षेत्र में आए सुल्ताना के पास अर्जुना माईनर में एक खेत में बनी डिग्गी में एक आठ वर्षीय तो दूसरा सात वर्षीय बालक डूब गए

By: Deepak Vyas

Published: 07 Jul 2020, 05:03 PM IST

जैसलमेर. मोहनगढ़ नहरी क्षेत्र में आए सुल्ताना के पास अर्जुना माईनर में एक खेत में बनी डिग्गी में एक आठ वर्षीय तो दूसरा सात वर्षीय बालक डूब गए। जिन्हें किसानों की सहायता से डिग्गी से निकलवा कर निजी वाहन से सीधा जैसलमेर ले जाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने दोनों बालकों को मृत घोषित कर दिया। मोहनगढ पुलिस थानाधिकारी माणक राम विष्नोई को सूचना मिलने पर नेहड़ाई चैकी प्रभारी हरि राम को जैसलमेर मौके पर भेजा गया। मृतक के पिता कुलदीप सिंह द्वारा इस संबंध में लिखित में रिपोर्ट दी गई। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच प्रारम्भ कर दी है।
खेत में खेलते खेलते पहुंच गए डिग्गी के पास
सुल्ताना के पास आए अर्जुना माईनर के एक खेत में दो नाबालिग बच्चे खेलते डिग्गी के पास पहुंच गए। डिग्गी के कब गिरे इसका परिजनों को पता तक नहीं चला। सुल्ताना निवासी कुलदीप सिंह अपने पुत्र लोकेन्द्र सिंह उम्र 8 वर्ष व अपने छोटे भाई नरेन्द्र सिंह के पुत्र प्रद्युम्न सिंह उम्र 7 वर्ष को लेकर सोमवार की दोपहर को खेत के लिए रवाना हो गए। बीच में सुल्ताना निवासी जेता राम पुत्र प्रागा राम के खेत में रूक गए। इस दौरान दोनों बच्चे खेत में खेलने में लग गए। खेल खेल में बच्चे डिग्गी के पास पहुंच गए। इस दौरान परिजनों को खेत में बच्चों के नजर आने पर इधर खोज बीन की गई। खोज बीन के करने के दौरान दोनों बच्चों के शव पानी से भी डिग्गी में तैरते मिले।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned