scriptडिस्कॉमकर्मियों ने कलाई पर बांधी काली पट्टी, जताया विरोध | Discom workers tied black bandage on wrist, protested | Patrika News

डिस्कॉमकर्मियों ने कलाई पर बांधी काली पट्टी, जताया विरोध

locationजैसलमेरPublished: Oct 22, 2020 09:30:11 am

Submitted by:

Deepak Vyas

– विभिन्न मांगों को लेकर सौंपे ज्ञापन

डिस्कॉमकर्मियों ने कलाई पर बांधी काली पट्टी, जताया विरोध

डिस्कॉमकर्मियों ने कलाई पर बांधी काली पट्टी, जताया विरोध

पोकरण. राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन के आह्वान पर डिस्कॉम कार्मिकों ने बुधवार को कलाई पर काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। कस्बे के डिस्कॉम कार्यालय के तकनीकी कर्मचारियों वहीदखां मेहर, दिलीप खत्री, रामचंद्र देवपाल, कृष्णकुमार, मदनलाल, रूपसिंह, जगदीश राकेश आदि ने बुधवार को विरोध जताते हुए एआरओ को मुख्य प्रबंधक के नाम एक ज्ञापन सुपुर्द कर बताया कि निगम की ओर से ठेका प्रथा शुरू की जा रही है। जिसका कर्मचारी विरोध करते है। उन्होंने ठेका प्रथा नहीं करने, कलस्टर, निजीकरण जैसी जनविरोधी निर्णयों को वापिस लेने, विद्युत मंडल को पांच निगमों में बांटने के बाद हुए नुकसान का आंकलन करने, एफआरटी व एमबीसी लागू करने से पूर्व यूनियन के प्रतिनिधि मंडल से वार्ता करने, आमजन को होने वाले अहित से रूबरू होने की मांग की है।
नाचना. राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन के स्थानीय कार्मिकों ने अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सहायक अभियंता को सुपुर्द किया। कार्मिक अलवीरसिंह, हरिसिंह, राधेश्याम, राकेश, रमेश सहित कर्मचारियों ने ज्ञापन में बताया कि विद्युत निगम में प्रस्तावित एफआरटी, एमबीसी, ठेका प्रथा, कलस्टर, निजीकरण जैसी जनविरोधी कुप्रथा उपभोक्ताओं व निगम के लिए हितकारी नहीं है। उन्होंने ऐसी कुप्रथाएं लागू नहीं करने की मांग करते हुए बताया कि यदि ये निर्णय लागू किए जाते है, तो आगामी 15 दिन बाद राज्यव्यापी आंदोलन व धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो