बैठक में महाराणा प्रताप जयंती पर हुई चर्चा

बैठक में महाराणा प्रताप जयंती पर हुई चर्चा

Deepak Vyas | Updated: 27 May 2019, 05:29:42 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

महाराणा प्रताप जयंती को लेकर नाचना गांव की राजपूत धर्मशाला में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में आगामी छह जून को वीर शिरोमणी महाराणा प्रताप की जयंती मनाने को लेकर विचार विमर्श किया गया।

जैसलमेर/नाचना. महाराणा प्रताप जयंती को लेकर गांव की राजपूत धर्मशाला में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में आगामी छह जून को वीर शिरोमणी महाराणा प्रताप की जयंती मनाने को लेकर विचार विमर्श किया गया। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने जयंती समारोह के स्थान चयन, प्रचार प्रसार सहित अन्य व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की और कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां सुपुर्द की। बैठक में उगमसिंह आसकंद्रा, तुलछसिंह देवड़ा, अर्जुन सैन, छगनसिंह सांकडिय़ा, दुर्गादास टावरी, बलदेवसिंह सत्याया, राजेन्द्र चाण्डक, स्वरूपसिंह ताड़ाना, राजेन्द्र पालीवाल, महिपालसिंह भदडिय़ा, गोविंदसिंह अवाय, पृथ्वीपालसिंह अवाय, नेमीचंद सोनी, भोमसिंह, जोगेन्द्रसिंह, मदनसिंह, स्वरूपसिंह, सूरजसिंह, रविराजसिंह, तुलछीदास सहित लोग उपस्थित थे।

संस्थान की बैठक में धर्मशाला के विकास पर चर्चा
पोकरण. अखिल भारतीय टावरी परिवार संस्थान की बैठक क्षेत्र के रामदेवरा गांव में स्थित टावरी धर्मशाला में आयोजित की गई। संस्थान के अध्यक्ष भंवरलाल टावरी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में धर्मशाला में करवाए जा रहे निर्माण व विकास कार्यों पर चर्चा की गई। अध्यक्ष टावरी ने बताया कि 1.50 करोड़ रुपए की लागत से धर्मशाला के प्रथम तल का निर्माण करवाया गया है। इस मौके पर प्रथम मंजिल पर नए कमरों के निर्माण, भवन के लोकार्पण सहित अन्य विषयों पर चर्चा की गई। बैठक में जगदीशप्रसाद टावरी, एमएल टावरी जैसलमेर, भंवरलाल टावरी, प्रेमराज टावरी नाचना, कुंजलाल बालोतरा, मोतीलाल, लूणकरण, कन्हैयालाल नाचना, हंसराज बालोतरा, भंवरलाल शेरगढ़, रमेश टावरी, सुनील टावरी सहित समाज के लोग उपस्थित थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned