JAISALMER CRIME NEWS- महिला के गले की इस चमक को देख नीयत हुई खराब और रात में घर की दीवार फांद कर डाला यह काम

महिला के गहने देख घर की रैकी की, फिर चुरा ले गया! - लक्ष्मीचंद सांवल कॉलोनी में 3 फरवरी की घटना

By: jitendra changani

Published: 26 Feb 2018, 07:46 PM IST

नशे व टैक्सी के लिए वारदात को दिया अंजाम
जैसलमेर . शहर के लक्ष्मीचंद सॉवल कॉलोनी स्थित एक मकान में करीब बीस दिन पूर्व चोरी की का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार 03 फरवरी को सुनिल कुमार ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी पत्नी को ड्यूटी पर छोड़ स्वयं अपने काम पर निकल गया। इस दौरान चोरों ने घर का ताला तोड़ कीमती सामान, गहने, नकदी व अन्य सामान चुरा लिया। इस पर पुलिस अधीक्षक गौरव यादव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयनारायण मीना, जैसलमेर वृत्ताधिकारी मांगीलाल राठौड़ तथा शहर कोतवाल देरावरसिंह ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण किया।
इसके बाद पुलिस ने पूर्व के चालान शुदा अरोपितों से पूछताछ की तथा उनकी गतिविधियों पर निगरानी रखी गई। इसी दौरान सूचना मिली की घटना के दिन एक व्यक्ति को वहां घूमते हुए देखा। हुलिए के अनुसार पुलिस ने भैराराम पुत्र किशनाराम माली निवासी ढिब्बा पाड़ा जैसलमेर को दस्तयाब कर पूछताछ की। इस पर उसने वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। निशानदेही पर चोरी का सामान बरामद किया तथा शेष की बरामदगी के लिए पूछताछ जारी है।
महिला को पहने देखा था गहने
पूछताछ के दौरान आरोपित ने बताया कि उसने पहले कभी सुनिल की पत्नी को गहने पहने हुए देखा था। इसके बाद वह मौके की तलाश में था तथा लगातार घर की रैकी कर रहा था। फिर 3 फरवरी को दोपहर में मकान का ताला तोड़ गहने तथा अन्य सामान चुरा लिया। पुलिस के अनुसार आरोपिता भैराराम नशे का आदी है तथा पूर्व मेें भी छोटी-मोटी चोरियां कर चुका है। उसने नशे की पूर्ति तथा नई टैक्सी खरीदने के लिए वारदात को अंजाम दिया।

 

 

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika

 

बिगड़ी व्यवस्था से आमजन परेशान
पोकरण कस्बे के वार्ड 15 मदागणों के बास में 10 दिन से बिगड़ी विद्युत व्यवस्था से आमजन परेशान है। भाजयुमो नगर मंडल अध्यक्ष श्यामलाल पंवार सहित अन्य ने बताया कि यहां पर्याप्त वॉल्टेज के साथ विद्युत आपूर्ति नहीं हो रही है। बार-बार वॉल्टेज कम-ज्यादा होने से विद्युत उपकरण जल रहे हैं। जिसको लेकर अधिकारियों को भी अवगत करवाया गया, लेकिन उनकी ओर से समस्या के समाधान को लेकर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned