अवैध बजरी परिवहन करते डम्पर जब्त,चालक गिरफ्तार

अवैध बजरी परिवहन करते डम्पर जब्त,चालक गिरफ्तार

Deepak Vyas | Updated: 04 Jun 2019, 08:53:39 PM (IST) Jaisalmer, Jaisalmer, Rajasthan, India

नोख. पुलिस ने मंगलवार को अवैध बजरी परिवहन करते एक डम्पर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया।

जैसलमेर/नोख. पुलिस ने मंगलवार को अवैध बजरी परिवहन करते एक डम्पर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार थानाधिकारी हनुमानराम के नेतृत्व में पुलिस जाब्ते की ओर से नोख-तालरिया मार्ग पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की जा रही थी। इस दौरान बजरी से भरे एक डम्पर को रुकवाकर चालक से पूछताछ की, तो उसके पास बजरी खनन व परिवहन का कोई वैध कागजात नहीं पाया गया। जिस पर डम्पर जब्त कर चालक जोधपुर जिलांतर्गत बाप थानाक्षेत्र के सोढ़ादड़ा निवासी मांगीलाल पुत्र भगवानाराम विश्रोई को गिरफ्तार किया।

2 वर्ष से फरार स्थायी वारंटी गिरफ्तार
जैसलमेर. जिले में स्थायी वारंटियों की धरपकड़ के लिए चलाये जा रहे विशेष अभियान की कड़ी में सदर पुलिस ने दो वर्ष से फरार स्थायी वारंटी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी महेन्द्रसिंह खीचीं मय कांस्टेबल जेठूसिंह, चरणसिंह, प्रेमसिंह व गणेश ने फरार स्थायी वारंटी रामसिंह पुत्र छोटूसिंह राजपूत निवासी मोकला को गिरफ्तार कर विशिष्ठ महानगर मजिस्ट्रेट, एनआई एक्ट प्रकरण जोधपुर के पेश किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned