scriptElectric wire thief caught in the hands of the police | विद्युत तार चोर चढ़े पुलिस के हत्थे | Patrika News

विद्युत तार चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

विद्युत तार चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

जैसलमेर

Published: June 07, 2022 08:16:53 pm

जैसलमेर. झिनझिनयी पुलिस ने विद्युत तार चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गौरतलब है कि गत 7 दिसंबर को रणजीत कुमार पुत्र छेदी प्रसाद हाल एइएन जोधपुर डिस्कॉम धनाना ने पुलिस थाना झिनझिनयाली में रिपोर्ट पेश की कि विद्युत लाइन केरला से सुन्दरा जो डिस्कॉम धनाना के अधीन है, मिठड़ाउ गांव से केरला गांव के बीच विद्युत पोल की 33/11 केवी विद्युत लाइन की तार चोर चुरा कर काट कर ले गए। इस संबंध में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई। झिनझिनयाली थानाधिकारी हनवंतसिंह के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश, कांस्टेबल भूरसिंह, घमंडाराम, लीलगिरी, चंदनसिंह की टीम का गठन कर आरोपी मोहनसिंह पुत्र बख्तावरसिंह निवासी म्याजलार व बलदेवसिह उर्फ बलसिंह पुत्र किरतसिह निवासी म्याजलार को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया गया। मामले में जांच अभी जारी है।
विद्युत तार चोर चढ़े पुलिस के हत्थे
विद्युत तार चोर चढ़े पुलिस के हत्थे
पवन उर्जा संयंत्रों से चोरी का आरोपी गिरफ्तार
जैसलमेर. पवन ऊर्जा संयंत्रों से चोरी की वारदात में शामिल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि 28 जून को प्रियरंजनसिंह पुत्र बलवीरसिंह निवासी इन्दिरा कॉलोनी जैसलमेर हाल प्रबंधक गोल्डन सिक्योरिटी एजेन्सी ने पुलिस थाना सांगड़ पर रिपोर्ट पेश की कि सुजलोन ग्लोबल सर्विसेज लिमिटेड की ओर से छोड़ एवं विकेरी गांव की सरहद में विद्युत संयत्र स्थापित किए हुए हैं। चोर विद्युत संयंत्र के ट्रांसफार्मर को नीचे गिरा कर भीतर से तांबे की बस वार प्लेटें, वायरिंग, रिचेडिंग कोयल चुरा कर ले गये हैं। रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। सांगड़ थानाधिकारी सुमेरसिंह के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल आसूराम, कांस्टेबल रेखाराम, पाबूराम की टीम गठित कर टीम द्वारा तलाश कर शरीक मुल्जिम तुलछसिंह पुत्र धनसिंह निवासी सेलता पुलिस थाना सदर जैसलमेर को गिरफ्तार कर बाद अनुसंधान न्यायालय में पेश कर पीसी रिमाण्ड प्राप्त किया गया। प्रकरण में अनुसंधान जारी हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हैदराबाद में शुरू हुई BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठकUdaipur Kanhaiya Lal Murder Case में बड़ा खुलासा: धमकियों के बीच कन्हैयालाल ने एक सप्ताह पहले ही लगवाया था CCTV, जानिए पुलिस को क्या मिला...Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case : कोर्ट तक यूं सुरक्षित पहुंचे कन्हैया हत्याकांड के आरोपी लेकिन...ऋषभ पंत 146, रवींद्र जडेजा 104, टीम इंडिया का स्कोर 416, 15 साल बाद दोनों ने रच दिया बड़ा इतिहासMumbai: बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई की सड़कों पर गड्ढों को देखकर जताई चिंता, किया पुराने दिनों को याद250 मिनट में पूरा हुआ काशी का सफर, कानपुर-वाराणसी सिक्स लेन का स्पीड ट्रायल सफलनूपुर शर्मा के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, समन के बाद भी नहीं हुई हाजिरMaharashtra Politics: देवेंद्र फडणवीस किसके कहने पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम बनने के लिए हुए तैयार, सामने आई बड़ी जानकारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.