scriptJAISALMER NEWS- नेतागिरी पड़ी भारी, ग्रामीणों की बढ़ी परेशानी, किसान नेता को हुई जेल | Farmer leader arrested in case of bank employees | Patrika News

JAISALMER NEWS- नेतागिरी पड़ी भारी, ग्रामीणों की बढ़ी परेशानी, किसान नेता को हुई जेल

locationजैसलमेरPublished: Jan 06, 2018 10:03:23 pm

Submitted by:

jitendra changani

बैंक कर्मचारियों से मारपीट मामले में किसान नेता गिरफ्तार

Jaisalmer patrika

patrika news

मारपीट मामले में किसान नेता गिरफ्तार नहीं खुले बैंक के ताले
जैसलमेर (मोहनगढ़). मोहनगढ़ स्थित एसबीआई बैंक के कार्मिकों के साथ मारपीट और राजकार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में किसान नेता अचलाराम जाट को को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया।जहां से अचलाराम को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।इसके बावजूद शुक्रवार को भी मोहनगढ़ स्थित एसबीआई शाखा के ताले नहीं खुले।उल्लेखनीय है कि, मारपीट की घटना के बाद से बैंक शाखा में कामकाज बंद है तथा उस पर ताले लटक रहे हैं।जिससे बैंक ग्राहकों को भारी असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है।

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
यह था मामला
मोहनगढ़ स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में गत 30 दिसम्बर को हुए विवाद को लेकर किसान नेता अचलाराम जाट ने बैंक प्रबंधक स्पिनोजा कुमार व अन्य कर्मचारियों पर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज करवाया था। वहीं प्रबंधक ने जाट के खिलाफ मारपीट करने तथा राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्जकरवाया था। इस घटना के बाद 30 दिसम्बर से मोहनगढ़ में बैंक के ताले लगे है। अगले दिन बैंक प्रबंधक पर जैसलमेर में अज्ञात युवकों ने हमला कर दिया इसके पश्चात बैंक के आला अधिकारियों ने बैंक कर्मचारियों के साथ मारपीट करने वाले आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किए जाने तक बैंक शाखा के बंद रहने की बात कही गई थी। इस कड़ी में शुक्रवार को अचलाराम को गिरफ्तार कर थानाधिकारी महेन्द्र सिंह खींची व उपनिरीक्षक शंकर लाल ने जैसलमेर स्थित न्यायालय में पेश किया।
एक सप्ताह से बैंक बंद रहने से लोग हैरान
मोहनगढ़ में बैंक शाखा बंद रहने का असर प्रत्येक वर्ग के लोगों पर हो रहा है।नौकरीपेशा वर्गसे लेकर किसान, व्यापारी आदि सभी लोग बैंक के ताले खुलने की बाट जोह रहे हैं।पिछले एक सप्ताह से बैंकिंग सेवाएं नहीं मिलने से नहरी कस्बा मोहनगढ़ समेत आसपास के क्षेत्रों के हजारों लोग सीधे तौर पर प्रभावित हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो