Jaisalmer Accident News- पति-पत्नी ने छोडी दुनियां, पुत्री भी सात साल के पुत्र को छोड गई

- जैसलमेर के पोकरण में भीषण दुर्घटना में उजड गया परिवार
- कार की स्टेयरिंग फैल होने से हुआ हादसा

By: jitendra changani

Updated: 11 Dec 2017, 01:34 PM IST

जैसलमेर . जिले के रामदेवरा में आयोजित स्वर्णकार समाज के सामूहिक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रहे उतमचंद सोनी उनकी पत्नी मंजू व पुत्री सोनू की मौत हो गई। जिससे एक ही परिवार के तीन सदस्यों की एक साथ मौत हो जाने से सामूहिक शादी समारोह स्थल पर षोक की लहर दौड गई और हर कोई शादी की खुशियां छोड अस्पताल की दौडे, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस के अनुसार बालोतरा से रामदेवरा की ओर आते समय डेडीया गांव के पास कार का नियंत्रण बिगड जाने से उसमे सवार तीन जनों की मौत हो गई, जबकि एक मासूम बच्चे सहित दो जने घायल हो गए। जिनका उपचार पोकरण अस्पताल में किया गया।
हादसे ने छीना माॅं का आंचल
सर्द सुबह को हुए भीषण हादसे में सात साल के मासूम के सिर से माॅं का साया छीन लिया, वहीं हादसे में नाना-नानी भी छोडकर चले गए।

Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika

शादी में पहुंचने से पहले हुआ हादसा
जनकारी के अनुसार सोमवार को पांच जने यहां रामदेवरा में अपने रिष्तेदारों के सामूहिक शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकले थे, लेकिन पोकरण से पहले कार का नियंत्रण बिगड गया और पति-पत्नी व पुत्री की एक साथ मौत शादी समारोह में पहुंचने से पहले ही हो गई। हादसे में जोधपुर निवासी जयेश ने अपनी पत्नी को खो दिया, वहीं सास-ससूर भी दुनियां छोड गए। जिस समय हादसा हुआ उस समय वह अपने जोधपुर स्थित निवास पर थे। हादसे की सूचना मिलने पर उस पर दुःखों का पहाड टूट गया।
ऐसे हुआ हादसा
जिले के पोकरण क्षेत्र के पास एक बार फिर सडक हादसे में तीन की मौत हो गई। एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार पोकरण के डेडिया के पास हुए हादसे में दो महिलाओं सहित तीन की मौत होने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। रिपोर्ट के अनुसार हादसे में बाडमेर जिले के बालोतरा निवासी उतमचंद पुत्र रामनारायण सोनी, उनकी पत्नी मंजू व पुत्री जोधपुर केके काॅलोनी निवासी सोनू पत्नी जयेष सोनी की मौत हो गई, वहीं दोहिता सात वर्षीय खुष पुत्र जयेष सोनी व हाउसिंग बोर्ड बालोतरा निवासी 27 साल का जितेन्द्र पुत्र जयराम सोनी घायल हो गए। जिनका पोकरण में उपचार किया गया। जानकारी के अनुसार कार के स्टेयरिंग फैल हो जाने से नियंत्रण बिगड गया और हादसा हो गया।

jitendra changani Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned