scriptजैसलमेर: सेना का वाहन व बोलेरो कैंपर में टक्कर, पांच लोगों की मौत | five dead in road accident at jaisalmer | Patrika News

जैसलमेर: सेना का वाहन व बोलेरो कैंपर में टक्कर, पांच लोगों की मौत

locationजैसलमेरPublished: Sep 09, 2020 06:47:52 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मोहनगढ़ नहरी क्षेत्र में बुईली रोड पर एसएमजी नहर की 105 आरडी के पास पनराज सर मंदिर से एक किमी पहले सेना का वाहन व बोलेरो कैंपर में आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

five dead in road accident at jaisalmer

मोहनगढ़ नहरी क्षेत्र में बुईली रोड पर एसएमजी नहर की 105 आरडी के पास पनराज सर मंदिर से एक किमी पहले सेना का वाहन व बोलेरो कैंपर में आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

मोहनगढ़(जैसलमेर)। मोहनगढ़ नहरी क्षेत्र में बुईली रोड पर एसएमजी नहर की 105 आरडी के पास पनराज सर मंदिर से एक किमी पहले सेना का वाहन व बोलेरो कैंपर में आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई।
इस हादसे में बोलेरो में सवार पांच में से चार की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सभी मृतक बाड़मेर जिले के निवासी थे। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई। बोलेरा में सवार सभी जने पीटीएम से जैसलमेर की ओर आ रहे थे। वहीं सेना का वाहन जैसलमेर रोड से पीटीएम की तरफ जा रहा था।
ये बने काल के ग्रास
इस हादसे में मूला राम पुत्र बुधा राम उम्र 65 वर्ष जाति जाट निवासी आदर्श चवां, केशरा राम पुत्र मगा राम उम्र 45 वर्ष निवासी हुडू, खेता राम पुत्र मधु राम उम्र 55 वर्ष निवासी भुरटिया नागाणा, छता राम पुत्र बाला राम उम्र 55 वर्ष निवासी हुडू पुलिस थाना सिणधरी जिला बाड़मेर की मौके पर ही मौत हो गई।
वहीं लाला राम पुत्र ईशरा राम उम्र 15 वर्ष निवासी मेकराणा बालोतरा जिला बाड़मेर घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए जैसलमेर ले जाया गया, जहां पर उपचार के दौरान मौत हो गई।

मृतक मूला राम वन विभाग में वनपाल के पद से सेवानिवृत्त है। नहरी क्षेत्र में मुरब्बे का सोदा तय करने के लिए आए थे। पीटीएम क्षेत्र में मुरब्बा देखकर वापस बाड़मेर के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान सेना के वाहन से आमने सामने टक्कर होने से पांचों लोगों की जिन्दगी समाप्त हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो