scriptJAISALMER NEWS- जैसलमेर के इन गांवों में मौत बनकर दौड़े ट्रेक्टर चार लोगों की हुई मौत | Four people died after tractor collapses | Patrika News

JAISALMER NEWS- जैसलमेर के इन गांवों में मौत बनकर दौड़े ट्रेक्टर चार लोगों की हुई मौत

locationजैसलमेरPublished: Jan 13, 2018 10:20:16 pm

Submitted by:

jitendra changani

ट्रेक्टर की चपेट में आने से फलसूण्ड तीन व नाचना में एक की मौत

Jaisalmer patrika

Patrika news

ट्रैक्टर के नीचे दबने से युवक की मौत
जैसलमेर. नाचना गांव से 20 किमी दूर गुरुवार रात्रि में ट्रैक्टर के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासी हीरसिंह (22) पुत्र मांगूसिंह रावणा राजपूत गुरुवार की रात्रि 10 बजे अपने खेत चक संख्या नौ एनएलडी गोविंदिया वाला डेहर से ट्रैक्टर पर सवार होकर नाचना की तरफ आ रहा था। इस दौरान गांव से 20 किमी पहले अचानक हीरसिंह ट्रैक्टर से नीचे गिर गया तथा टायर के नीचे आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रात्रि में मृतक के शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। शुक्रवार को सुबह अस्पताल में ग्रामीणों की खासी भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया गया। इस संबंध में देर शाम तक भी पुलिस में किसी भी प्रकार का मामला दर्ज नहीं किया गया था।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
ट्रैक्टर से टकराकर बाइक, तीन की मौत
पोकरण क्षेत्र के फलसूण्ड थानांतर्गत पदरोड़ा गांव के पास गुरुवार शाम ट्रैक्टर से एक बाइक टकरा गई। हादसे में तीन जनों की मौत हो गई। इसको लेकर पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार दांतल निवासी लूणाराम भील ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका पुत्र हुकमाराम (35), सात वर्षीय पुत्री रसु व सोलकियातला शेरगढ निवासी पुट्टी पुत्री शिवराम गुरुवार शाम जेठाणिया से बाइक पर गांव के लिए रवाना हुए। शाम करीब छह बजे रातडिय़ा से भणियाणा के बीच पदरोड़ा गांव के पास सामने से आ रहे ईंटों से भरे ट्रैक्टर के चालक ने तेज गति से चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी। इससे पुट्टी व रसु की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हुकमाराम ने पोकरण अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रैक्टर जब्त किया तथा पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सुपुर्द किए और जांच शरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो