scriptजैसलमेर में यहां सड़क तो बनी नहीं,साइन बोर्ड लग गया | Fury villagers from not becoming road in bankalsar,jaisalmer | Patrika News

जैसलमेर में यहां सड़क तो बनी नहीं,साइन बोर्ड लग गया

locationजैसलमेरPublished: May 20, 2019 05:34:47 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

ग्राम पंचायत बांकलसर में इंदिरा गांधी नहर के अंतिम छोर जीरो आरडी से लेकर महादेव नगर तक 1.5 किमी सडक़ नहीं बनने से ग्रामीणों में रोष है।

jaisalmer

जैसलमेर में यहां सड़क तो बनी नहीं,साइन बोर्ड लग गया

जैसलमेर/मोहनगढ़. ग्राम पंचायत बांकलसर में इंदिरा गांधी नहर के अंतिम छोर जीरो आरडी से लेकर महादेव नगर तक 1.5 किमी सडक़ नहीं बनने से ग्रामीणों में रोष है। बांकलसर व महादेव नगर के ग्रामीणों तुलछसिंह राजपुरोहित, तेजराजसिंह राजपुरोहित, गणपतसिंह राजपुरोहित, किशोरसिंह राजपुरोहित, कमलसिंह राजपुरोहित, भीखसिंह राजपुरोहित, नगसिंह राजपुरोहित आदि ने बताया कि जीरो आरडी से लेकर महादेव नगर तक 1.5 किमी की डाकरीकृत सडक़ स्वीकृत हुई थी। साथ ही बीच में आए माइनर पर पुल निर्माण भी किया जाना था। जिम्मेदारों ने 2018-19 का बोर्ड भी लगा दिया गया। जिस पर जीरो आरडी से महादेव नगर एक किमी व 500 मीटर सडक़ निर्माण के कार्य करने प्रारम्भ करने की तारीख 31 मई 2018 व कार्य पूर्ण करने की 30 नवम्बर 2018 अंकित की गई है। आरोप है कि डामरीकृत सडक़ का निर्माण भी नहीं किया, केवल ग्रेवल डाल कर ग्रेवल सडक़ बना दी। सडक़ के बीच आ रहे माईनर पर पुल का निर्माण किया गया था। जिसकी दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो